बॉलीवुड / नए रूप में नजर आयी नोरा फतेही, शेफ बनकर बनाया खाना, देखें VIDEO

Zoom News : Jan 18, 2021, 10:54 PM
बॉलीवुड: एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने आइटम नंबर्स, डांस के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा में रहती हैं। आजकल वे दुबई में हैं और वहां जमकर मौज मस्ती कर रही हैं। इस दौरान नोरा एक जगह शेफ बनी हैं जहां पर वे कुछ डिशेस बनाती हुई नजर आ रही हैं। खुद नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। 

बता दें कि नोरा अपने डांस मूव्स के साथ फैशन सेंस और फोटोशूट के कारण अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनके शेफ अवतार को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

सेलिब्रेटी शेफ के साथ आईं नजर

नोरा ने दुबई में सेलिब्रेटी शेफ Burak Özdemir से मुलाकात की और यहीं उन्होंने कुछ डिशेस पर हाथ आजमाए। यहां कुकिंग में वे ना सिर्फ अपनी कला दिखा रही हैं बल्कि पूरा वीडियो ही मौज-मस्ती से भरा हुआ है। दुबई के Boulevard Point में वे टर्किश-मिडिल ईस्टर्न रेस्त्रां में वे पहुंचीं और यहीं वीडियो बनाया। इस दौरान शेफ के साथ वे ओपेन फायर कुकिंग कर रही हैं। 

बता दें कि नोरा फतेही उस वक्त भी खूब चर्चा में आई थीं जब मलाइका को कोरोना हुआ था। दरअसल, मलाइका शो इंडियाज बेस्ट डांसर्स में जज के तौर पर दिख रही थीं, लेकिन उन्हें कोरोना हो गया था। मलाइका की जगह उन्होंने इंडियाज बेस्ट डांसर्स में हिस्सा लिया था। वो जज के तौर पर दिखी थीं। नोरा अपने फैंस के टिप्स अपने फैंस के साथ इंस्टा पर शेयर करते रहती हैं। उन्होंने साल शुरू होते ही एक पोस्ट किया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER