बॉलीवुड / नोरा फतेही करेगी बड़ा धमाका, नए गाने से अपने लुक की पहली झलक दिखाई, आप भी देखे....

Zoom News : Jan 30, 2021, 10:44 PM
बॉलीवुड | नोरा फतेही(Nora Fatehi) एक बार फिर अपने गाने और डांस के जरिए बड़ा धमाका करने जा रही हैं। अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने नए गाने से अपने लुक की एक झलक दिखाई है और ये भी बता दिया है कि कब वो इस न्यू सॉन्ग का गिफ्ट अपने फैंस को देंगी। नोरा फतेही का ये नया गाना(Nora Fatehi New Song) 4 फरवरी को रिलीज़ किया जाएगा लेकिन तब तक के लिए उनके फैंस को इंतज़ार करना होगा। 

नोरा का दिखा बंजारन लुक

गाने का टाइटल है छोड़ देंगे(Chhod Denge)। जो 4 फरवरी को आपकी स्क्रीन पर दस्तक देगा। और ये नोरा की तरफ से नए साल की ट्रीट अपने फैंस के लिए होगी। क्योंकि नए साल में अब तक नोरा का कोई नया सॉन्ग या वीडियो रिलीज़ नहीं हुई। वहीं इसकी रिलीज़ डेट की जानकारी देते हुए नोरा फतेही ने इस गाने से अपना पहला लुक भी रिवील कर दिया है। जिसमें वो बंजारन बनी हुई नज़र आ रही हैं। उन्होंने लाल रंग के लहंगे जैसा आउटफिट पहना है और उनकी ज्वैलरी भी काफी यूनिक है जो उन्हें बंजारन लुक दे रही है। 

नोरा के लुक के साथ साथ इस मोशन पोस्टर में कुछ सेकेंड का म्यूज़िक भी बजता सुनाई दे रहा है जो यकीनन इस गाने का ही है। और इससे ज़ाहिर हो रहा है कि ये गाना जबरदस्त होने वाला है। इस गाने को जहां नोरा फतेही पर फिल्माया गया है तो वहीं आवाज़ दी है परंपरा ठाकुर टंडन ने। 

कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज़

वहीं आपको ये भी बता दें कि नोरा फतेही ने इस मोशन पोस्टर को कुछ ही घंटों पहले शेयर किया है लेकिन थोड़ी ही देर में उन्हें 11 लाख से ज्याादा व्यूज़ मिल चुके हैं और लोगों को ये पसंद भी खूब आ रहा है। कल ही नोरा ने इस गाने से रिलेटिड इंस्टा स्टोरी शेयर की थी हालांकि उन्होंने कुछ भी न बताते हुए केवल इतना लिखा था कि उन्हें पश्चाताप से ज्यादा बदला लेना पसंद है। और बदला लिया जाएगा। और आज इस गाने का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए नोरा ने बदला लेने की तारीख भी रिवील कर दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER