MP / स‍िर्फ 2 सेकंड की लापरवाही, बनी 6 युवा छात्रों की मौत की वजह

Zoom News : Feb 24, 2021, 10:26 AM
इंदौर में हुए भीषण सड़क हादसे के बाद पूरा राज्य हिल गया है। हादसे में 6 परिवारों के चिराग बुझ गए। इस हादसे का सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें बताया गया है कि कैसे 2 सेकंड की लापरवाही से 6 युवा छात्रों की मौत हो गई। आपको बता दें कि देर रात अचानक स्विफ्ट कार इंदौर के लसूडिया थाना क्षेत्र के तलावली चंदा में तेल के एक टैंकर में घुस गई और कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में 6 युवा छात्रों की जान चली गई। इस घटना के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं।

सोमवार - मंगलवार को लगभग 1: 8 मिनट पर, देवास से इंदौर में अपने घर लौट रहे छात्रों की कार अचानक टैंकर में जा घुसी। घटना के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे गति ने एक पल में जीवन की गति को कड़ा कर दिया और आखिरकार 6 युवाओं ने इसमें अपनी जान गंवा दी। यह सब 2 सेकंड के भीतर हुआ।

इधर, पुलिस ने टैंकर चालक की लापरवाही की भी जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, छात्रों की मौत के बाद राज्य की वित्तीय राजधानी इंदौर में सनसनी फैल गई है।

बता दें कि इंदौर में सोमवार रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था। हादसा इतना भयावह था कि हादसे के बाद शव सड़क पर फैल गए और कार के बच्चे उड़ गए। हादसे में मरने वाले सभी छात्र वहीं थे। यह घटना लसूडिय़ा थाना क्षेत्र के तलावलीचंदा की है जहां तेज रफ्तार स्विफ्ट कार पेट्रोल से भरे टैंकर से टकरा गई।

इस भयानक हादसे के समय कार देवास से इंदौर जा रही थी। जैसे ही कार टकराई, 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर थे जिन्हें अस्पताल ले जाया गया और उन्होंने वहीं दम तोड़ दिया।

मरने वाले ज्यादातर छात्र इंदौर के रहने वाले थे, अर्थात् ऋषि पिता अजय पंवार पिता निवासी भाग्यश्री कॉलोनी, सूरज बैरागी निवासी मालवीय नगर, छोटू उर्फ ​​चंद्रभान रघुवंशी पिता शैलेंद्र रघुवंशी मालवीय नगर, सोनू जाट पिता दुलीचंद जाट निवासी आदर्श मेघदूत नगर, सुमन अमरसिंह निवासी भाग्यश्री कॉलोनी, गोलू के पिता बिष्णु बैरागी थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER