IND vs BAN / राहुल-सुंदर नहीं, सुनील गावस्कर ने इसे बताया टीम इंडिया की हार का सबसे बड़ा जिम्मेदार

Zoom News : Dec 05, 2022, 02:06 PM
IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ रविवार को मीरपुर में खेले गए पहले वनडे मैच में टीम इंडिया की एक विकेट से शर्मनाक हार के बाद भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर आग बबूला हुए हैं. बांग्लादेश जैसी कमजोर टीम ने भारतीय टीम के मुंह से जीत छीन ली और इसी बात पर सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की क्लास लगाई है. 

टीम इंडिया की हार पर आग बबूला हुए गावस्कर 

सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया और कप्तान रोहित शर्मा की जमकर खिंचाई की है. बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया महज 186 रनों पर ऑलआउट हो गई और बांग्लादेश ने 46 ओवरों में ही 187 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया. बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बहाना बनाया कि हमने 30 से 40 रन कम बनाए थे और इसलिए हम मैच हार गए. 

गावस्कर ने इसे बताया टीम इंडिया की हार का सबसे बड़ा जिम्मेदार

सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा के इस बयान पर भड़कते हुए कहा, 'टीम इंडिया ने 30 से 40 रन नहीं बल्कि 70 से 80 रन कम बनाए थे.' सुनील गावस्कर के मुताबिक टीम इंडिया को कम से कम बांग्लादेश के खिलाफ 250 रन बनाने चाहिए थे. टीम इंडिया ने बांग्लादेश के 9 विकेट 136 रनों पर ही गिरा दिए थे, लेकिन आखिरी विकेट के लिए मेहदी हसन मिराज और मुस्ताफिजुर रहमान के बीच 51 रनों की पार्टनरशिप हो गई.  

ऐसा होता तो मैच का नतीजा ही कुछ और होता

सुनील गावस्कर ने सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर कहा, 'मेरा मानना है कि मैच को वहीं खत्म हो जाना चाहिए था. हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 136 रनों पर उनके 9 विकेट गिरा दिए थे. मेहदी हसन मिराज को किस्मत का भी साथ मिला और उनके कैच ड्रॉप हुए. लेकिन हमें ये नहीं भूलना चाहिए कि टीम इंडिया ने सिर्फ 186 रन ही बनाए थे.  

भारत ने 70 से 80 रन कम बनाए थे. टीम इंडिया ने 250 रन बनाए होते तो मैच का नतीजा ही कुछ और होता.'

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER