बॉलीवुड / पाकिस्तानी झंडे में लिपटी राखी सावंत की तस्वीर का ये है सच

ABP News : Sep 22, 2020, 10:31 PM
मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर आइटम डांसर और हमेशा विवादों में रहने वाली राखी सावंत सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रही हैं। दरअसल राखी सावंत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो पाकिस्तानी झंडे में लिपटी नजर आ रही हैं। राखी सावंत को ट्विटर पर लोग देशद्रोही कह रहे हैं। बता दें कि यह तस्वीर राखी सावंत की ही है। यह कोई फेक तस्वीर नहीं है बल्कि एक फिल्म का दृश्य है।

राखी ने मई 2019 में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर साझा की थी। फिल्म के लिए कैप्शन में लिखा था कि ये एक ऐसी शख्‍सियत थी जो थी तो पाकिस्तानी लेकिन भारत से प्यार करती थी। ये तस्वीर फिल्म  'धारा 370' से थी। बता दें कि हाल ही में राखी सावंत अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में आई थीं। लेकिन वह खबर भी फर्जी साबित हुई। राखी ने हाल ही में कंगना रनौत को भी काफी कुछ कहा था।

बता दें कि सोशल मीडिया पर राखी सावंत ने डायरेक्टर महेश भट्ट के साथ कंगना रनौत की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में कंगना रनौत और महेश भट्ट बेहद करीब बैठे हैं और कंगना काफी खुश नजर आ रही हैं। कंगना रनौत को भट्ट कैंप ने ही बॉलीवुड में लॉन्च किया था। बहरहाल हमेशा दूसरों को ट्रोल करने वाली राखी अपनी एक तस्वीर से खुद सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गईं।

चर्चा में बने रहना जानती हैं राखी सावंत

राखी सावंत आए दिन खबरों  में बनी रहती हैं। कुछ दिनों पहले दीपक कलाल से शादी की अफवाह उन्होंने खुद उड़ाई। खुलेआम प्रेस कॉन्फ्रेंस में दोनों ने अजीबोगरीब हकरतें कीं। कुछ दिनों तक चले इस ड्रामे के बाद राखी सावंत की शादी की अफवाह दम तोड़ गई। बता दें कि कुछ सालों पहले राखी सावंत ने टीवी पर बकायदा अपना स्वंयवर रचाया था। हालांकि यहां भी शादी नहीं हो पाई लेकिन इस सीरियल ने टीआरपी खूब बटोरी थी। फिलहाल राखी सावंत की यह तस्वीर एक फिल्म का सीन है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER