Bollywood / जंगल में रणवीर-दीपिका और आलिया-रणबीर एक साथ नजर आए, वायरल हुई फोटो

Zoom News : Jan 02, 2021, 04:30 PM
बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की रणथंभौर नेशनल पार्क ट्रिप की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। खास बात यह है कि लंबे समय बाद रणबीर-दीपिका और आलिया-रणवीर एक साथ दिखाई दिए। मालूम हो कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक समय में रिलेशनशिप में रहे हैं। वहीं, फिल्म गली बॉय में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को एक साथ देखा गया है।

लंबे समय से इन जोड़ियों को रणथंभौर में एक साथ देखा गया था। तस्वीरों में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को खुली जीप में सवार होकर पार्क में जाते हुए देखा गया।

दीपिका पादुकोण इस जंगल सफारी में ग्रीन शर्ट स्वेट शर्ट और लाइट ब्राउन कलर का मास्क पहने हुए एन्जॉय करती नजर आईं। रणवीर सिंह के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

रणवीर सिंह को इस ट्रिप के दौरान पर्पल कलर की स्वेट शर्ट और चारकोल कलर की जैकेट पहने देखा गया। उनके पास गोल आकार के धूप के चश्मे थे जो उन पर काफी अच्छे लग रहे थे।

यह ज्ञात है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के परिवार के साथ यात्रा पर जाने के बाद उनकी शादी की खबरें शुरू हुई थीं, हालाँकि वे सभी इस राष्ट्रीय उद्यान में एक साथ घूमने के लिए आए थे जहाँ रणवीर-दीपिका की मुलाकात आलिया-रणबीर से हुई थी। हुई।

रणवीर सिंह को इस पूरी जंगल सफारी के दौरान अपनी अनोखी टोपी से सभी का ध्यान आकर्षित करते देखा गया। उनकी लाल और ऑफ व्हाइट कलर की टोपी उनके लुक पर काफी फब रही थी

ज्ञातव्य है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म 83 में साथ काम करते नजर आएंगे। हालांकि निर्माताओं ने अभी तक इस बारे में कोई ठोस घोषणा नहीं की है कि फिल्म कब रिलीज होगी।

यह फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज़ होनी थी लेकिन कोविद की वजह से इसकी रिलीज़ डेट अनिश्चित काल के लिए बढ़ा दी गई थी। अभी तक मेकर्स ने इस बारे में कोई और घोषणा नहीं की है।

इस रणथंभौर यात्रा के बारे में बात करें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस यात्रा पर गए थे, जिसमें उनकी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भी उनके साथ गई थीं। आलिया, नीतू और शाहीन पहले ही कुछ तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं। और अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ आलिया और रणबीर की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हैं।

आपको बता दें कि ये सभी सितारे हाल ही में रणथंभौर ट्रिप से मुंबई लौटे हैं। हाल ही में सभी को छत्रपति शिवाजी हवाई अड्डे पर देखा गया था।

जहां दीपिका पादुकोण काले रंग के मुखौटे और काले धूप के चश्मे के साथ दिखाई दीं, वहीं रणवीर सिंह को सफेद स्वेटशर्ट और काला मुखौटा पहने देखा गया।

रणबीर कपूर एयरपोर्ट पर ग्रे टी-शर्ट और कैप में और आलिया भट्ट ब्लैक आउटफिट में नज़र आईं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER