स्पोर्ट्स / मैदान के बाहर गर्लफ्रेंड के साथ रोमेंटिक अंदाज में दिखे ऋषभ पंत कहा- मैं तुम्हारे साथ हूँ....

News18 : Jan 03, 2020, 10:39 AM
स्पोर्ट्स डेस्क | भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज (Indian Wicket Keeper Batsman) ऋषभ पंत (Rishabh Pant) मैदान के अंदर भले ही अपने लचर प्रदर्शन को लेकर आलोचकों के निशाने पर हैं, लेकिन मैदान के बाहर उनका जलवा लगातार कायम है। हाल ही में ऋषभ पंत टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ क्रिसमस की पार्टी करते नजर आए थे और अब एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर दस्तक दी है। दिलचस्प बात है कि इस बार ऋषभ पंत किसी क्रिकेटर की नहीं, बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस ईशा नेगी (Isha Negi) के साथ नजर आए हैं। पंत और ईशा की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। दोनों को काफी पसंद किया जा रहा है।

पिछले साल किया था दुनिया के सामने ईशा से प्यार का इजहार

दरअसल, ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने पिछले साल जनवरी में पूरी दुनिया के सामने एक पोस्ट के जरिए ईशा नेगी (Isha Negi) को अपने जीवन का प्यार बताया था। पंत ने उनके साथ फोटो पोस्ट कर लिखा था, 'मैं बस तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम मेरे खुश रहने की वजह हो।' इसके बाद ईशा नेगी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, 'मेरे हमसफर, मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरी जिंदगी का प्यार'। ईशा नेगी के इस पोस्ट पर ऋषभ पंत ने कमेंट किया 'लव यू।' आपको बता दें कि ईशा नेगी एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और वो नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ी हैं।

तो खुद को अधिक पसंद करने लगता हूं

अब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ईशा नेगी (Isha Negi) के साथ अपनी फोटो पोस्ट कर बेहद प्यारा मैसेज लिखा है। पंत ने कहा, 'मैं जब तुम्हारे सा‌थ होता हूं तो खुद को और अधिक पसंद करने लगता हूं।' पंत की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर उनके फैंस का भी खूब प्यार मिल रहा है। सभी ने उन्हें शुभकामनाएं दीं हैं। जहां तक ऋषभ पंत के करियर का सवाल है तो अभी वे टीम इंडिया में जगह पक्की करने की कोशिशों में ही जुटे हैं। टीम मैनेजमेंट उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिहाज से अहम खिलाड़ी मानता है। वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में होना है।

श्रीलंका-ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पंत के प्रदर्शन पर होंगी नजरें

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को विराट कोहली की अगुआई में इस साल पहली सीरीज श्रीलंका के खिलाफ खेलनी है। तीन मैचों की टी20 सीरीज पांच जनवरी को गुवाहाटी में होने वाले पहले मैच से शुरू होगी। इसके बाद 14 जनवरी से ऑस्ट्रेलियाई टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने भारत के दौरे पर आएगी। इन दोनों घरेलू सीरीज के बाद टीम इंडिया इस साल का अपना पहला विदेशी दौरा करने न्यूजीलैंड रवाना होगी। करीब दो महीने लंबे इस दौरे पर भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच टी20, तीन वनडे और 2 टेस्ट मैच खेलने हैं। ऐसे में श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में सभी की नजरें एक बार फिर पंत के प्रदर्शन पर होंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER