Special / रूस की लड़की को हरियाणा के छोरे से हुआ प्यार, इश्क में सभी हदें की पार

Zoom News : Jun 02, 2022, 10:34 PM
Viral News: कहते हैं 'इश्क कि कोई हद नहीं होती, क्योंकि जब इश्क किसी को अपनी हद में ले लेता है तो वो बेहद हो जाता है' और इसी बात को साबित कर दिखाया है रूस की इस लड़की ने जिसे हरियाणा में रहने वाले रमेश नाम के युवक से प्यार हो गया. रमेश हरियाणा के एक छोटे से गांव में अपने परिवार के साथ में रहता है. वो केवल 12वीं तक ही पढ़ा है. रमेश की मुलाकात ऑनलाइन साइट पर बात के दौरान एक रूस की लडकी के साथ में हुई थी. पहले दोनों दोस्त बने और फिर रमेश को उससे प्यार हो गया तो उसने लड़की से इजहार भी कर दिया और फिर लड़की मान भी गयी. अब जब प्यार हुआ इकरार हुआ तो फिर इस प्यार का मुकम्मल होना भी बनता था.

सब छोड़ आयी भारत

अपने इसी प्यार को मुकम्मल करने के लिए लड़की रमेश के पास हरियाणा आ गई. पहली बार में तो रमेश के घर वाले और आस पास के लोग भी यह देख कर हैरान थे कि इतनी दूर विदेश से लड़की उनके घर के बेटे से प्यार के चक्कर में मिलने आई है, लेकिन लड़की की हिन्दू रिवाजों के साथ रमेश से शादी करने और अपनी जिंदगी देसी तरीके से बिताने की इच्छा को देखते हुए रमेश के परिवार ने उसका स्वागत किया.

प्यार के लिए देसी लाइफस्टाइल को अपनाया

रूस की इस लड़की ने अपने प्यार के खातिर चूल्हा जलाने से लेकर रोटियां पकाने तक सब कुछ सीखा ताकि देसी लाइफस्टाइल को अपना सके और रमेश के साथ जिंदगी बिता सके. हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी इस तरह के किस्से और प्रेम कहानियां देखने को मिले हैं, जिसे देखकर यही लगता है प्यार हमारी जिंदगी का बहुत खूबसूरत हिस्सा है. बस उसके लिए सही लोगों के मिलने की देरी होती है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER