Bigg Boss 14 / राखी सावंत पर पहली बार भड़के सलमान, कहा, 'आगे से बर्दाश्त नहीं होगा'

Zoom News : Jan 17, 2021, 10:30 PM
Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी अदाओं से हर किसी का दिल जीत रही हैं। अब तक के एपिसोड्स में राखी शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) को भी इंप्रेस करती आई हैं। हालांकि, बीते कुछ दिनों से सलमान खान को राखी की कुछ बातें पसंद नहीं आ रही हैं और इसीलिए उन्होंने वीकेंड के वार में ड्रामा क्वीन को जमकर डांट लगाई है। 

सलमान को पसंद नहीं राखी का बार-बार सलाह लेना

कुछ दिनों से राखी अपना गेम भूलकर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला संग ज्यादा नजर आती हैं। दर्शकों को इंप्रेस करने के लिए राखी को अब अभिनव संग झूठे प्यार का सहारा लेना पड़ रहा है। लिहाजा सलमान को ये बात कहीं से भी रास नहीं आ रही है। वीकेंड के वार (Weekend ka war) में सलमान ने उन्हें डांटा कि उन्हें वापस अपने असली अवतार में दिखना चाहिए बजाए अभिनव से सलाह लेने के। इसके अलावा सलमान ने राखी को एक विवादित कमेंट के लिए भी डांटा। 

महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी पर लगी राखी को फटकार

अब तक के शो में सलमान हमेशा ही राखी को सपोर्ट करते नजर आए हैं। लेकिन पहली बार उन्होंने आइटम गर्ल (Bollywood Item Girl) को कड़ी फटकार लगाई है। सलमान खान ने राखी से कहा, 'आपने बेहूदगी की सीमाएं लांघी हैं।' सलमान के इस तरह से डांटने के पीछे की वजह थी राखी सावंत पर द्वारा महिलाओं को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी। पिछले दिनों राखी सावंत ने अली गोनी से बातचीत के दौरान महिलाओं को लेकर विवादित बयान दे दिया था। इस बीच उन्होंने अली गोनी से डबन मीनिंग बातें भी की थीं। तब अली ने भी राखी के उस रवैये पर आपत्ति जाहिर कर कहा था कि वे इस मुद्दे को वीकेंड के वार में सलमान के सामने उठाएंगे। 

सलमान ने कहा, एंटरटेनमेंट की लक्ष्मण रेखा क्रॉस कर दी

अब वीकेंड के वार पर अली ने वैसा ही किया और सलमान से राखी को फटकार लगवाई। वहीं जब राखी ने अपने बयान पर सफाई पेश की तो सलमान खान ने सीधा कहा कि स्पष्टीकरण नहीं चाहिए, बल्कि गलती पर सुधार चाहिए। सलमान ने राखी से कहा कि तुमने एंटरटेनमेंट की लक्ष्मण रेखा क्रॉस कर दी है। अब तुम्हारी हरकतें चीप लगने लगी हैं। ये सुन ड्रामा क्वीन माफी मांगने लगी। दबंग खान ने राखी को चेतावनी देते हुए कहा कि आगे से इस तरह की हरकतें बर्दाश्त नहीं की जाएंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER