बॉलीवुड / कैटरीना कैफ पर जान छिड़कते थे सलमान खान, यकीन नहीं तो देखिए ये VIDEO

Zee News : May 17, 2020, 09:48 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड दबंग सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का ब्रेकअप हुए भले ही अरसा बीत गया हो लेकिन उनकी मोहब्बत के किस्से आज भी बी-टाउन में मशहूर हैं। आए दिन दोनों के पुराने वीडियोज और फोटो इस बात का सबूत देते हैं कि सलमान खान और कैटरीना के दिलों में एक दूसरे के लिए सच्चा प्यार था। हाल ही में सलमान खान का रोमांटिक सॉन्ग 'तेरे बिना' रिलीज हुआ जो जमकर रिकॉर्ड बना रहा है। लेकिन अब सलमान का एक ऐसा सॉन्ग वीडियो वायरल हुआ है जो उन्होंने कैटरीना कैफ के लिए गाया था। 

सलमान खान (Salman Khan) का यह थ्रोबैक वीडियो लोगों का काफी पसंद आ रहा है। यह वीडियो किसी अवॉर्ड शो का लग रहा है, जिसमें सलमान खान माइक हाथ में लेकर ऑडियंस में बैठी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के पास पहुंचते हैं और बड़े ही रोमांटिक अंदाज में उन्हें गाना सुनाते हैं। 

इस वीडियो की बात करें तो इसे फिल्मीज्ञान नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। लोग अब इसे काफी शेयर कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो की काफी तारीफ भी हो रही है। लोग सलमान के इस खुल्लम खुल्ला प्यार के इजहार वाले अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।  बीते दिनों उन्होंने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) संग खुद का गाया हुआ सॉन्ग 'तेरे बिना' (Tere Bina) रिलीज कर दिया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER