बॉलीवुड / शाहरुख खान बेटी सुहाना ने शेयर कीं नो मेकअप फोटोज, देखकर आपका दिल हो जायेगा खुश

Live Hindustan : May 15, 2020, 08:37 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। उनकी अक्सर फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। अब सुहाना की एक नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। फोटोज में सुहाना का मेकअप का नो मेकअप लुक देखने को मिल रहा है। 

खास बात यह है कि सुहाना की इन तस्वीरों को उनकी मां गौरी खान ने क्लिक किया है और उन्होंने ही इंस्टाग्राम पर शेयर भी की हैं। इन तस्वीरों में सुहाना बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। गौरी ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'नो हेयर, नो मेकअप, केवल मेरी फोटोग्राफी'।

View this post on Instagram

my mum took these 😋 @gaurikhan

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

सुहाना ने भी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। सुहाना ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, 'मेरी मां ने ये तस्वीरें क्लिक की हैं।' सुहाना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं।

गौरतलब है कि गौरी खान बेटी सुहाना की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। वहीं, सुहाना भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। सुहाना लॉकडाउन से पहले विदेश से भारत वापस लौटी हैं और इस समय वह परिवार के साथ समय बिता रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER