बॉलीवुड / अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने लाल साड़ी ढाया कहर, कमर पर अटका सबका दिल, देखें PHOTOS

Zoom News : Feb 11, 2021, 01:47 PM
बॉलीवुड | अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में लाल साड़ी में ऐसी अदांए दिखाईं हैं कि देखने वाले घायल हो गए हैं। जिस तरह इस एक्ट्रेस ने कभी 'मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने' गाने में ठुमके लगाकर लोगों का दिल लूट लिया था, वैसा ही अंदाज कल भी देखने को मिला। ये तस्वीरें आपको भी दीवाना बना देंगीं।

शूटिंग के दौरान शिल्पा ने कल ऐसा सेक्सी अवतार लिया था। ये अभिनेत्री ruffled रेड साड़ी पहनी। उन्होंने कमर में बेल्ट लगा रखी थी जिसके की उसे हाइलाट कर सकें। माथे पर टिका और गले में मैचिंग हार उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे।

शिल्पा ने जब पैपराजी को देखा तो अपने पल्लू को लहराते हुए पोज दिया। एक्ट्रेस की ये अदांए देख लोग मदहोश हो रहे हैं। शिल्पा ने यहां मुस्कुराते हुए पोज भी दिया और लोगों को घायल किया। काफी समय से शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे से दूर हैं। अब वो 'हंगामा 2' के जरिए कमबैक कर ही हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। शिल्पा ने पल्लू लहराते हुए अपनी कमरिया भी लचकाई और अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट किया।

यह फिल्म हंगामा फ्रैंचाइजी की दूसरी फिल्म है, जो 2003 में शुरू हुई थी। नई फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसकी शूटिंग बंद हो गई थी। लॉकडाउन खुलते ही शिल्पा सहित बाकी सितारों ने शूटिंग खत्म कर ली।

45 की उम्र को पार कर चुकी ये अभिनेत्री वैसे तो हमेशा ही दिल जीत लेती हैं लेकिन साड़ी में वो जब भी नज़र आती हैं, सभी दीवाना बना देती हैं।

आपको बता दें कि ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया परभी काफी एक्टिव हैं। वो अपनी तस्वीरें और अपने अपडेट्स इसके जरिए फैंस को देती रहती हैं। उन्होंने साड़ी में अपनी एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER