मंनोरजन / सिद्धार्थ शुक्‍ला खुश हैं शहनाज गिल की शादी से, स्‍वयंवर को लेकर कही ये बात

News18 : Feb 18, 2020, 05:15 PM
मुंबई। एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर बने हैं। शो में सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बीच की केमेस्‍ट्री को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। बिग बॉस 13 शो भले ही खत्‍म हो गया हो, लेकिन अभी भी लोगों के बीच इसकी गॉसिप बरकरार है। वहीं इस शो के खत्‍म होते ही शहनाज गिल का एक नया शो शुरू हो गया है। 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shaadi Karoge) नामक टीवी शो का कॉन्‍सेप्‍ट स्‍वयंवर जैसा है। इसमें शहनाज के साथ पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) भी दिख रहे हैं। शहनाज गिल के इस स्‍वयंवर शो को लेकर अब सिद्धार्थ शुक्‍ला का भी रिएक्‍शन आया है।

स्‍पॉटबॉय ने पीपिंग मून की खबर का हवाला देते हुए कहा है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला शहनाज गिल के शादी करने के फैसले से खुश हैं। खबर के अनुसार सिद्धार्थ शुक्‍ला का कहना है, 'शहनाज गिल शादी करने जा रही हैं, इसे लेकर मैं काफी खुश हूं। मैं आशा करता हूं कि उनकी आगे की जिंदगी बेहद अच्‍छी हो।'

बता दें कि बिग बॉस 13 के शो में सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल के बीच रोमांस और नोकझोंक देखने को मिला था। दोनों के बीच की इस केमेस्‍ट्री को इस कदर पसंद किया था कि शो के दौरान सोशल मीडिया पर सिडनाज (Sidnaaz) भी ट्रेंड करने लगा था।

बिग बॉस 13 शो के दौरान सिद्धार्थ शुक्‍ला शहनाज गिल के साथ उनके रिश्‍ते को लेकर काफी चर्चित रहे थे। शो से निकलने के बाद उन्‍होंने शहनाज को बच्‍ची कहा था। इसके बाद शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख को सिद्धार्थ शुक्‍ला की ओर से डैडी कहने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसे उनके फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं।

यह वीडियो सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस क्‍लब सिडनाज की ओर से ट्विटर पर अपलोड किया गया है। ये वीडियो बिग बॉस 13 के फिनाले के बाद का है। इस वीडियो में दिख रहा है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला स्‍टेज से अपनी वैनिटी वैन की ओर जा रहे हैं। उनके साथ इस दौरान शहनाज गिल के पिता को भी देखा जा सकता है।

वैनिटी वैन की ओर जाते समय सिद्धार्थ शुक्‍ला को शहनाज गिल के पिता को 'हां डैडी' कहते हुए वीडियो में सुना जा सकता है। वीडियो में इसके बाद सिद्धार्थ शुक्‍ला शहनाज के पिता को अंकल कहकर पुकारते हुए भी देखे जा सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER