बिग बॉस 14 / दो हफ्ते अंदर रहने की फीस सबसे ज्यादा सिद्धार्थ शुक्ला नही हिना खान ले रही है, जानकर चौंक जाएगे

Zoom News : Oct 10, 2020, 03:49 PM
बिग बॉस 14 शुरू हो चुका है। कई सितारे घर पहुंचे हैं। इस घर में हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान जैसे सेलेब्स भी पहुंचे हैं, जो पहले सीजन में घर में रह चुके हैं। उनकी भूमिका सबसे वरिष्ठ है, जो गृहणियों के बीच समन्वय कर रही है। अब चर्चा है कि घर में कौन कितने पैसे के लिए गया है। ऐसी खबरें थीं कि सिद्धार्थ शुक्ला सबसे अधिक वेतन पाने वाले थे। लेकिन अब ऐसी खबरें हैं कि हिना खान घर पर समय बिताने के लिए पिछले सीज़न के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला से ज्यादा पैसे ले रही हैं।

बिग बॉस में इस बार तीन सीनियर्स को भी हाउसमेट्स के साथ भेजा गया है। ये दो हफ्ते घर में रहने वाले हैं। उनका काम परिवार के व्यवहार को देखना है, गति बनाए रखना है, हर काम में अपनी राय देना है। चीजों पर नजर रखनी होगी। वहीं, घर में 14 दिन बिताने के लिए सिद्धार्थ और हिना कितना पैसा ले रहे हैं, यह भी पता चला है। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला दो हफ्तों के लिए लगभग 35 लाख ले रहे हैं, जबकि हिना खान उसी समय 72 लाख रुपये तक ले रही हैं।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के पास घर में बेडरूम की जिम्मेदारी है, जबकि हिना खान के पास बीबी मॉल और जिम की जिम्मेदारी है। गौहर खान के पास रसोई की जिम्मेदारी है। यह पहली बार है जब ये तीनों बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट को एक साथ देखा गया था। तीनों प्रतियोगिता से बाहर हैं और तड़का लगाने के लिए इस शो में आए हैं, इसलिए वे मज़े कर रहे हैं। तीनों आपस में अच्छे बंधन भी साझा कर रहे हैं। 

वहीं, यह बात सामने आई है कि रूबीना और अभिनव को सबसे ज्यादा पैसा परिवारों के बीच मिलता है। दोनों प्रत्येक सप्ताह के लिए 5 लाख रुपये ले रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER