Sushant Death Case / काला जादू...रिया की वजह से बंगाली महिलाओं को किया जा रहा ट्रोल

Live Hindustan : Aug 04, 2020, 07:51 PM
Sushant Death Case: सोशल मीडिया पर पश्चिम बंगाल की लड़कियों और महिलाओं को इन दिनों एक अजीब समस्या का सामना करना पड़ रहा है। पिछले करीब एक सप्ताह से उन्हें सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लैटफॉर्म्स पर ट्रोल किया जा रहा है और यहां तक की गालियां भी दी जा रही हैं। असल में सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज किए जाने के बाद से उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। 

अधिकतर पीड़ित महिलाएं कोलकाता की हैं। इसके अलावा राज्य के अन्य हिस्सों की महिलाओं ने भी पुलिस से शिकायत की है। कोलकाता पुलिस की साइबर सेल डिपार्टमेंट ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। पश्चिम बंगाल महिला आयोग को मेल पर कम से कम चार महिलाओं ने शिकायत दी है, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

महिला आयोग की अध्यक्ष लीना गंगोपाध्याय ने कहा, ''पिछले एक सप्ताह से हमें शहर में महिलाओं से इस तरह की शिकायतें मिल रही हैं। मेल पर हमें कम से कम चार शिकायतें मिली हैं। जरूरी ऐक्शन के लिए हमने इन्हें कोलकाता पुलिस को भेज दिया है। 

पुलिस अधिकारी ने कहा, ''एक युवती ने पुलिस को शिकायत में कहा कि सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर बंगाली होने की वजह से कुछ अंजान लोग उसे गालियां दे रहे थे। हमने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। महिलाओं ने शिकायत में कहा है कि उन्हें गालियों वाले पोस्ट मिले हैं जिनमें उनपर काला जादू करने जैसे आरोप भी लगाए गए हैं।

साइबर सेल के अधिकारियों ने एक नोडल ऑफिस बनाया है और सोशल नेटवर्किंग साइट्स से ब्योरा मांगा है। गौरतलब है कि सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। बिहार पुलिस ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER