Viral News / शादी की अंगूठी वेलेंटाइन डे के दिन ही काम करते हुए 10 फीट गहरे कचरे के कंटनेर में गिरी, और फिर..

Zoom News : Feb 22, 2021, 07:21 AM
ENG:शादी की अंगूठी हर किसी के लिए मायने रखती है। यदि यह खो जाता है, तो बहुत परेशानी होती है, केवल वह व्यक्ति जो विवाहित है, बता सकता है। कुछ ऐसा ही ब्रिटेन में जेम्स रॉस नाम के एक शख्स के साथ हुआ, जिसकी शादी की अंगूठी एक कचरे के डिब्बे में गिर गई, जब वह वेलेंटाइन डे पर काम कर रहा था।

जेम्स रॉस के लिए, यह बहुत दुखद क्षण था क्योंकि उसने वेलेंटाइन डे पर गलती की थी। उसकी अंगूठी 10 फीट गहरी खाई में गिर गई। जेम्स रॉस को दिल टूट गया था, लेकिन उसका दुःख उस समय खुशी में बदल गया जब उसके सहायक कर्मचारी ने कचरे के ढेर से अंगूठी ढूंढी।

वास्तव में, शादी की अंगूठी खोने के बाद, जेम्स रॉस ने साइट पर काम करने वाले अपने अन्य सहयोगियों को सूचित किया। कर्मचारी तुरंत मौके पर पहुंचे और अंगूठी की खोज शुरू कर दी। 20 मिनट के बाद, उनके एक साथी को कूड़ेदान में अंगूठी मिली। जेम्स उत्तरी ब्रिटेन के SUEZ रीसाइक्लिंग यूनिट में काम करता है। नॉर्थ टाइनसाइड काउंसिल ने अपने फेसबुक ब्लॉग के माध्यम से जनता को सूचित किया। घटना के बारे में बताते हुए, जेम्स ने कहा, "यह एक कंटेनर था जहां मैं काम कर रहा था। यह बहुत ठंडा था। मेरे हाथ ठंडे थे और जैसे ही मैं बॉक्स को हिला रहा था, अचानक अंगूठी गिर गई।"

मैं वहां से बाहर निकला और उन महिलाओं से कहा जो कारों की जांच कर रही थीं कि मेरी शादी की अंगूठी कचरे के ढेर में गिर गई। उसने मुझे चिंता न करने के लिए कहा था। महिला ने चार अन्य कर्मचारियों को भेजा और वे अंगूठी खोजने के लिए एक अभियान पर निकले। शोध के 20 मिनट बाद ही अंगूठी मिल गई।

जेम्स रॉस ने कहा कि वह अंगूठी की कीमत के बारे में चिंतित नहीं थे, लेकिन परेशान थे क्योंकि उनकी पत्नी का नाम उन पर लिखा था, जो उन्होंने एक लेजर के माध्यम से लिखा था। दोनों ने 2009 में शादी कर ली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER