Viral News / इस भैंस ने फिल्मी गाने पर ऐसा डांस किया, वीडियो देखकर लोगो की नही रुक रही हंसी, देखे वीडियो

Zoom News : Jan 19, 2021, 05:43 PM
नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कब और किसका वीडियो वायरल हो जाए, यह जानना थोड़ा मुश्किल है। इंटरनेट पर, किसी न किसी का वीडियो अभी भी मौजूद है, लेकिन इस बार एक वीडियो सामने आया है, जिसे हमें बहुत कम देखना है। जी हां, इस बार एक भैंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक भैंस फिल्मी गाने पर डांस करती नजर आ रही है।

FreeSoulSimi नाम के एक यूजर ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए कहा कि इस भैंस का वीडियो उसकी बहन ने उसे भेजा था और उसके घर के पास कोई व्यक्ति भैंस के साथ नाचने का आनंद लेता है। आपको बता दें, इस वीडियो में एक भैंस एक महिला को डांस करने के लिए कहती है और वह भैंस भी उस महिला की बात सुन लेती है और डांस करने लगती है। अगर आप भी इस वीडियो को देखते हैं, तो यकीन मानिए, आप हंसते हुए पागल हो जाएंगे। तो आईये, आप भी देखिये यह वायरल वीडियो-

आपको बता दें, पहले महिला खुद Baj ढोलक बाजा ’गाना गाती है और भैंस के सामने पेशाब करती है, फिर वह भैंस को नाचने के लिए बोलती है और अजीब बात यह है कि भैंस भी उस महिला की सुनती है और अपने तरीके से वह उछल-उछलकर नाचने लगता है। वहीं इस वीडियो में कुछ बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं और जब भी भैंस नाचती है, तो ये बच्चे जोर-जोर से हंसते हुए दिखाई देते हैं। ट्विटर पर लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER