Viral News / इस युवक ने 10 लाख खर्च कर बनाईं 20 गर्लफ्रेंड्स, बोला- डेटिंग के लिए नहीं था वक्त

Zoom News : Mar 24, 2021, 12:21 PM
USA: दुनिया के कई देशों में पारंपरिक डेटिंग से इतर लोग लव और रिलेशनशिप के मामले में कई नए कॉन्सेप्ट्स भी आजमाना पसंद करते हैं। इनमें सबसे ज्यादा लोकप्रिय शुगर डेटिंग का कॉन्सेप्ट भी है। अमेरिका के रहने वाले एक शख्स ने हाल ही में बताया है कि कैसे वे रिलेशनशिप के इस नए कॉन्सेप्ट के सहारे पिछले कुछ सालों में दर्जनों आकर्षक लड़कियों को डेट कर चुके हैं।

अमेरिका के रहने वाले स्येट स्कोलॉफ को कॉलेज ग्रैजुएशन के दौरान ही एहसास हो गया था कि वे अपनी एजुकेशन पर फोकस करना चाहते हैं और वे डेटिंग के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ शिकागो से फिलॉसफी और इकोनॉमिक्स में डिग्री हासिल की और 28 साल की उम्र में वे सीधे एक हाईप्रोफाइल जॉब करने लगे थे।

फैब्युलस वेबसाइट के साथ बातचीत में सेट ने बताया कि मेरी जॉब काफी हेक्टिक थी और मुझे घंटों काम करना पड़ता था। मुझे एहसास हुआ कि मैं डेटिंग एप्स पर समय खराब नहीं कर सकता हूं लेकिन इसके बावजूद मैं कई क्यूट लड़कियों को डेट करने में सफल रहा क्योंकि मैंने कॉलेज के ठीक बाद शुगर डैडी बनने का फैसला किया था। 

शुगर डैडी यानि वो शख्स जो डेटिंग में समय खराब करने की बजाए अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड पर काफी पैसे लुटाता है। आमतौर पर बड़े बिजनेसमैन शुगर डैडी की भूमिका में होते हैं, जो अपने आपको पारंपरिक डेटिंग के लिए काफी बिजी मानते हैं। वही शुगर बेबी उन को कहा जाता है जो आकर्षक महिलाएं होती हैं और अपनी लक्जरी लाइफस्टायल को मेंटेन करने के लिए शुगर डैडी का सहारा लेती हैं। 

इस शख्स का कहना था कि वो पिछले छह सालों में 10 हजार पाउंड्स यानी लगभग 10 लाख रूपये 20 शुगर बेबी पर खर्च कर चुका है। फाइव स्टार होटल में खाना, हाई प्रोफाइल रेस्टोरेंट्स में डिनर करना और डिजाइनर बैग्स जैसी कई सुविधाएं हैं जो ये शख्स अपनी गर्लफ्रेंड्स को मुहैया कराता रहा है। 

इस शख्स ने कहा कि मेरा सबसे लंबा रिलेशनशिप 6 महीनों का था। उन्होंने कहा कि लोगों को इस कॉन्सेप्ट को लेकर काफी गलत धारणाएं हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। ये बस स्ट्रेस में चल रहे प्रोफेशनल्स के लिए डेटिंग का एक बेहतर तरीका है। 

लेकिन इसकी प्रॉस्टीट्यूशन से तुलना नहीं की जा सकती है। ये सामान्य रिलेशनशिप की तरह ही है। हालांकि इन रिश्तों में आर्थिक मायने काफी अहम होते हैं।

पिछले 6 सालों से इस तरह के रिलेशनशिप में रहने के बाद स्येट ने अपनी खुद की वेबसाइट लॉन्च की है। उन्होंने कहा है कि वे इस वेबसाइट के सहारे ज्यादा से ज्यादा फेक शुगर बेबी प्रोफाइल्स को हटाना चाहते हैं और अपनी वेबसाइट के सहारे कई लोगों को रिलेशनशिप में हेल्प करना चाहते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER