बॉलीवुड / Urvashi Rautela ने Video में यूं बिजली की तरह बरसाए मुक्के, ट्रेनर भी हैरान - देखें....

Zoom News : Apr 16, 2021, 02:13 PM
बॉलीवुड | उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अकसर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा करती हैं जो कुछ हटकर होता है। इस बार भी उर्वशी रौतेला ने कुछ ऐसा ही किया है। उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बॉक्सिंग करते हुए जमकर पसीना बहा रही हैं। यह पहली बार नहीं है जब हमने उर्वशी को इस तरह देखा है इससे पहले भी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Boxing Video) हार्डकोर पिलाटस और जिम करती देखी गई हैं। उर्वशी रौतेला की खासियत रही है कि वह हमेशा कुछ नया आजमाती हैं और इस बार उन्होंने बॉक्सिंग ग्लव्ज पहने हैं। दिलचस्प तो उन्हें मुक्के बरसाते हुए देखना है। वह इस तरह बिजली की तरह मुक्के बरसाती हैं कि उनके ट्रेनर को बोला पड़ता है Relax।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Boxing Video) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'क्या मैं एक गुस्सैल फाइटर हूं।' इसके साथ ही उर्वशी रौतेला ने माइक टाइसन का एक इंस्पिरेशनल कोट भी शेयर किया है। 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इसमें 'द ब्लैक रोज', 'थ्रितुत्तु पयाले 2' और वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' शामिल हैं। इसके अलावा वह मिस्र के मशहूर सिंगर मोहम्मद रमदान के साथ उनकी म्यूजिक एल्बम 'वर्साचे' में भी नजर आएंगी। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के म्यूजिक वीडियो में भी उर्वशी रौतेला काम कर रही हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER