बॉलीवुड / चोरी-छिपे कैटरीना कैफ से मिलने पहुंचे विक्की कौशल, सामने आए वीडियो ने मचाई खलबली

Zoom News : Jun 08, 2021, 02:28 PM
बॉलीवुड में स्टार के अफेयर की खबरें सामने आती हैं और फिर इनका छिप-छिप कर मिलना जुलना शुरू हो जाता है। आज कल ऐसा ही चल रहा है विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बीच। दोनों अक्सर साथ नजर आ जाते हैं। अब इसी बीच विक्की को कैटरीना के घर पर स्पॉट किया गया है। इस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

वीडियो आया सामने

ईटाइम्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें आप देख सकते है कि विकी कौशल (Vicky Kaushal) सोमवार की दोपहर 3।30 बजे कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के घर पहुंचे। इसके कुछ घंटों बाद शाम 8।30 बजे विक्की की गाड़ी को कैटरीना की बिल्डिंग से बाहर आते देखा गया। पैपराजी ने ये मोमेंट कैमरे में कैद कर लिया। ऐसा अक्सर देखा गया है कि जब भी विक्की कौशल कैटरीना से मिलने आते हैं तो मीडिया से बचते नजर आते हैं। 

करण ने उड़ाया था मजाक

इन दिनों बॉलीवुड में दोनों के अफेयर की खबरें खूब छाई हुई हैं। वहीं 'द कपिल शर्मा शो' पर फिल्म 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन के दौरान प्रड्यूसर करण जौहर ने कैटरीना कैफ को विकी कौशल (Vicky Kaushal) के नाम पर टीज किया था। उन्होंने कहा था, 'कैटरीना के घर पर सब कौशल मंगल है।' इस पर कैटरीना (Katrina Kaif) करण को कुछ कह नहीं पाई थी। मौके पर मौजूद अक्षय और कैटरीना हंसकर रह गए थे। 

इन फिल्मों में नजर आएंगे कैटरीना-विक्की

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ नजर आएंगी। वहीं वो फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ भी नजर आने वाली हैं। वहीं, फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में विकी कौशल (Vicky Kaushal) सारा अली खान के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म के अलावा वह सरदार उधम सिंह और फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायॉपिक में भी काम कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER