मनोरंजन / ऐश्वर्या राय का सालों पुराना वीडियो, शर्माते हुए गा रही हैं गाना, लोग बोले- इनके आगे सब फेल

News18 : Nov 07, 2019, 04:25 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इंडस्ट्री में दशकों से राज कर रही हैं. उन्होंने जब फिल्मों में एंट्री की थी, तभी से ही उनकी खूबसूरती ने लोगों को दीवाना बना दिया था. उन्होंने ब्यूटी के साथ-साथ अपने एक्टिंग टैलेंट को भी साबित किया. वहीं, खूबसूरती और एक्टिंग के साथ ऐश्वर्या के पास एक ऐसा टैलेंट भी है जिसके बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते हैं. वो बेहद खूबसूरत गाती भी हैं. हाल ही में ऐश्वर्या का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो शरमा कर गाना गा रही हैं. लेकिन उनकी सुरीली आवाज सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

दरअसल, ऐश्वर्या राय का ये वीडियो सिंगर्स के एक फैन क्लब ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में ऐश्वर्या 22 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'और प्यार हो गया' का बेहद प्यारा गाना 'तेरी याद हमसफर सुबहो-शाम' गाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में ऐश्वर्या यंग और खूबसूरत दिख रही हैं. ऐश्वर्या के साथ उनके को-एक्टर चंद्रचूड़ सिंह भी खड़े हुए हैं. ऐश्वर्या इस रोमैंटिक गाने को इतनी खूबसूरती से गा रही हैं कि सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. जितनी खूबसूरत ऐश्वर्या हैं उससे भी ज्यादा उनकी आवाज... यहां देखें ऐश्वर्या का ये थ्रो बैक वीडियो-

इस वीडियो में ऐश्वर्या बार-बार ये कहती दिख रही हैं कि वो काफी नर्वस हैं. वहीं उन्होंने चंद्रचूड़ सिंह को भी साथ में गाने को कहा. दोनों ने एक लाइन साथ में गाई. ऐश्वर्या का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हर कोई ऐश्वर्या की आवाज की तारीफ करता नजर आ रहा है. 1997 में आई फिल्म 'और प्यार हो गया' ऐश्वर्या की पहली फिल्म थी. इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल नजर आए थे. दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था.

बता दें कि हाल ही में ऐश्वर्या ने अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. इस मौके पर वो अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ नजर आईं. बात करें वर्क फ्रंट की तो फिलहाल ऐश्वर्या ब्रेक पर हैं वहीं उनके पति अभिषेक इन दिनों 'द बिग बुल' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER