बॉलीवुड / नए अवतार में नजर आई प्रियंका चोपड़ा, हॉट लुक हुआ वायरल, सिलेब्रिटीज ने की तारीफ

Zoom News : Dec 14, 2020, 02:26 PM
बॉलीवुड डेस्क | प्रियंका चोपड़ा ने कैजुअल डेनिम अवतार में एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर उनके तमाम प्रशंसकों के साथ ही बॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी कॉमेंट कर रही हैं। वाइट टॉप और ब्लू डेनिम जींस में प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इस पर ऋतिक रोशन ने कॉमेंट करते हुए लिखा है, 'क्या बात है।' राजकुमार ने लव साइन पोस्ट किया है। फराह खान अली ने प्रियंका चोपड़ा की पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए उन्हें 'gorgeous' बताया है। अनुषा धांडेकर ने पीसी की फोटो पर ब्यूटीफुल लिखा है। प्रियंका चोपड़ा ने डेनिम अवतार में इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। 

प्रियंका चोपड़ा की पुस्तक Unfinished भी अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने वाली है। इस पुस्तक में वह अपनी जिंदगी को लेकर कई अहम खुलासे कर सकती हैं। अपनी पुस्तक के बारे में बताते हुए प्रियंका चोपड़ा ने पिछले दिनों कहा था, 'मैं एक छोटे कस्बे की लड़की थी, जिसके बड़े सपने रहे हैं। इसलिए मेरी स्टोरी से रीडर यह समझेंगे कि सपनों को पूरा करने के लिए किस तरह के प्रयासों की जरूरत होती है। मैं यह रीडर्स पर छोड़ती हूं कि वह किस तरह से मेरी स्टोरी से कनेक्ट होते हैं। लेकिन मुझे उम्मीद है कि इससे लोगों को प्रेरणा मिलेगी कि वे सीमाओं को तोड़कर निकलें।'

पेशवर लाइफ की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा हाल ही में जर्मनी की राजधानी बर्लिन से ‘Matrix 4’ मूवी की शूटिंग कर लौटी हैं। इसके अलावा एक और हॉलिवुड मूवी 'Text for You' में भी वह नजर आने वाली हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में शामिल हुई थीं।

इस दौरान उनके पति भी साथ थे। प्रियंका चोपड़ा  ने कहा था कि वह और निक जोनास होली तक 10 से 15 दिनों के लिए भारत आने का प्लान बना रहे हैं। निक जोनास ने भारत को लेकर कहा था कि प्रियंका को लेकर जो मेरा प्यार है, वह एक तरह से भारत के लिए भी है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER