WTC Final / कप्तान Virat Kohli ने उठाया हिटमैन की तैयारी का जिम्मा, मैच से पहले दिखा रोहित-विराट का याराना

Zoom News : Jun 19, 2021, 04:44 PM
नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच World Test Championship का फाइनल इंग्लैंड के साउथैम्पटन में खेला जा रहा है। इस मैच का पहला दिन बारिश के चलते धुल गया, लेकिन दूसरे दिन मौसम एकदम साफ है। इस बड़े मुकाबले से पहले टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जमकर तैयारी की। 


विराट ने खुद करवाई रोहित की तैयारी 

इस बड़े मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के प्रदर्शन पर बहुत कुछ निर्भर करता है और इसलिए ही उनकी तैयारी का जिम्मा खुद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने लिया। कोहली नेट्स में रोहित के साथ बल्लेबाजी की चर्चा करते हुए देखे गए और फिर उन्होंने अपनी टीम के इस बेहतरीन ओपनर के लिए खुद गेंद थ्रोडाउन भी किया। 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

विराट रोहित (Rohit Sharma) को नेट्स में बल्लेबाजी की काफी टिप्स देते हुए नजर आए और रोहित भी बड़े ध्यान से उनकी बात सुन रहे थे। बता दें कि रोहित ने इस मैच से पहले इंग्लैंड में सिर्फ एक ही मैच खेला है और विराट को इंग्लैंड का काफी सारा अनुभव है। विराट (Virat Kohli) और रोहित की ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इस बात से बहुत खुश हैं कि विराट ने खुद रोहित की तैयारी का जिम्मा उठाया।  

दो साल से टीम ने बहाया खूब पसीना

पिछले कुछ सालों से टीम इंडिया ने टेस्ट क्रिकेट में काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम ने सिर्फ घर में ही नहीं विदेशों में भी काफी बेहतरीन खेल दिखाया है। इस टीम को दुनियाभर में कामयाब बनाने में कप्तान विराट कोहली का भी बहुत बड़ा हाथ रहा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत हासिल कर भारत दुनिया का पहला WTC विजेता बन सकता है।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER