IPL 2020 / धनाश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल को दिया बड़ा सरप्राइज, होटल के कमरे वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Oct 23, 2020, 01:38 PM
IPL 2020: धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) हाल ही में अपने मंगेतर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को सपोर्ट करने के लिए दुबई पहुंची हैं। दुबई पहुंचकर वह मैच के दौरान उन्हें खूब चियर करती हुई भी नजर आईं। वहीं, हाल ही में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Video) और युजवेंद्र चहल का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डांसर अपने मंगेतर को सरप्राइज देती नजर आ रही हैं। वीडियो को 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर' के ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि युजवेंद्र चहल अपने होटल के कमरे में आराम से सो रहे होते हैं, तभी धनाश्री आकर उनके कमरे की घंटी बजा देती हैं।

जैसे ही युजवेंद्र (Yuzvendra Chahal) धनाश्री (Dhanashree Verma) को देखते हैं, तो वह हैरान रह जाते हैं। बता दें, धनाश्री 11 अक्टूबर को मैच के बाद आने वाली थीं। हालांकि, उन्होंने पहले आकर युजवेंद्र को सरप्राइज दे दिया। वीडियो में युजवेंद्र का रिएक्शन देखने लायक है। वहीं, दोनों के इस क्यूट वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की हाल ही में सगाई हुई है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। जहां युजवेंद्र चहल ने अपनी स्किल से भारतीय क्रिकेट टीम में जबरदस्त पहचान बनाई है तो वहीं धनाश्री वर्मा अपने डांस वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वह एक मशहूर यू-ट्यूबर के साथ-साथ पेशे से एक डॉक्टर भी हैं। धनाश्री अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस के साथ भी जुड़ी रहती हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER