देश / रिटायरमेंट के ऐलान के बाद भी कम नहीं हुआ धोनी का जोश, अभ्यास के दौरान लगा रहे हैं बड़े-बड़े छक्के

News18 : Aug 21, 2020, 03:41 PM
नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद फैंस को अब उनके आईपीएल (IPL) में खेलने का इंतजार है। कोरोना वायरस (Coronavirus) के पहले चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai super Kings) के कैंप में धोनी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे थे। ब्रेक के बाद भी वह भी धोनी उसी फॉर्म में नजर आ रहे हैं और चेुपक के मैदान में छक्के लगाते दिख रहे हैं।


सीएसके के सीईओ ने कहा धोनी शानदार फॉर्म में है

स्पोर्ट्स स्टार से बातचीत में सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा, 'धोनी बॉल को बहुत अच्छे स्ट्राइक कर रहे हैं। वह हर तरफ छक्के लगा रहे थे। धोनी हमेशा की तरह आत्मविशवास से भरे हुए और खुश दिखाई दे रहे थे।' उन्होंने बताया कि टीम के खिलाड़ियों को भी महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट के बारे इंस्टाग्राम से ही पता चलीऔर वह काफी हैरान थे।

सीएसके की टीम 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के लिए शुक्रवार दोपहर को यूएई के लिए निकलेंगे। सीईओ ने चेन्नई में चल रहे कैंप को लेकर कहा कि खिलाड़ियों को इसकी जरूरत थी। ब्रेक के बाद के बाद से उन्हें वॉर्म अप करने का मौका मिल गया है इससे इंजरी का खतरा कम हो गया। सीएसके के सीईओ ने कहा, 'मुझे लगता है कि एम विजय और ऋतुराज गायकवाड़ गेद को काफी अच्छे से खेल रहे रहे हैं। हमारे पास कई विकल्प हैं।'

हरभजन टीम के साथ नहीं जाएंगे यूएई

चेन्नई की टीम को शुक्रवार को यूएई के लिए रवाना हो रही है। हालांकि इस दौरान टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह टीम के साथ नहीं जाएंगे। चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ हरभजन सिंह क्यों नहीं जाएंगे इसकी वजह सामने नहीं आई है। हालांकि चेन्नई सुपरकिंग्स के अधिकारी ने बताया है कि हरभजन निजी कारणों की वजह से टीम के साथ यूएई नहीं जा रहे हैं। वो दो हफ्ते के अंदर टीम से जुड़ेंगे। हरभजन सिंह ने चेन्नई में हुए छोटे से कैंप में भी हिस्सा नहीं लिया।

चेन्नई के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर भी निजी कारणों से शिविर में नहीं आये। ठाकुर बुधवार को टीम से जुड़े जबकि जडेजा गुरुवार की शाम तक टीम से जुड़ेंगे। बता दें बाकी खिलाड़ी 15 अगस्त से चेन्नई में गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी के साथ अभ्यास कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER