मनोरंजन / Ganesh Chaturthi 2019: अंबानी फैमिली की गणेश चतुर्थी की पूजा में नजर आए ये फिल्मी सितारे

NDTV : Sep 03, 2019, 02:39 PM
Ganesh Chaturthi 2019: गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) की शुरुआत देशभर में सोमवार से हो गई है. इस त्योहार पर फिल्मी सितारों ने भी गणपति बप्पा को अपने घर में विराजमान किया. हाल ही में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने गणपति के घर आने पर एक ग्रैंड पूजा रखी. पूजा में बी टाउन की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पूजा में अपने परिवार के साथ नजर आए, तो वहीं आमिर खान (Aamir Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), करीश्मा कपूर (Karisma Kapoor), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), करण जौहर (Karan Johar), काजोल (Kajol), विद्या बालन (Vidya Balan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कई सितारे पारंपरिक कपड़ो में पूजा में पहुंचे.

हालांकि गणेश चतुर्थी की पूजा में सबकी नजरें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranveer Kapoor) की जोड़ी पर टिकी थीं. आलिया पूजा में रणबीर कपूर के साथ आईं. ट्रेडिशनल लुक में आलिया काफी खूबसूरत लग रही थीं. येलो साड़ी में मौजूदजहां सबकी नजरें आलिया पर टिकीं थी तो वहीं कुर्ते के ऊपर जैकेट में रणवीर काफी हैंडसम लग रहे थे. फोटोशूट के दौरान आलिया और रणबीर अपने दोस्त अयान मुखर्जी के साथ तस्वीर खिंचवाते नजर आए.

बता दें गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturhti) का ये त्योहार 11 दिनों तक मनाया जाता है और 11वें दिन गणपति बप्पा का विसर्जन किया जाता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER