बॉलीवुड / करीना कपूर से पूछा, 'आप तैयार होकर डेट पर जाओ और पति ना आए तो क्या करेंगी, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

NDTV : Sep 19, 2020, 09:48 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो इंटरनेट पर फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं। हाल ही में करीना कपूर का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करीना के साथ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी नजर आ रही हैं। वहीं, शो को एक्टर करण वाही होस्ट कर रहे हैं। इस वीडियो में करण वाही (Karan Wahi) प्रियंका और करीना से एक सवाल पूछते हैं, जिसका जवाब दोनों को 'पू' और 'काशीबाई' के किरदार में देना है।

वीडियो में करण वाही (Karan Wahi) करीना कपूर (Kareena Kapoor) से पूछते हैं, "अगर आप तैयार होकर डेट पर जाओ और पति वहां आए ही ना। तो आप कैसे रिएक्ट करेंगी। मुझे हमेशा से पता था कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हमेशा लेट होते होंगे।" इस पर एक्ट्रेस करीना कपूर जवाब देते हुए कहती हैं, "पू तो पूरे मेन्यू पर जो भी खाना है, वह सब खाकर घर चली जाएगी।"

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का यह पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में करीना कपूर बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान के साथ अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER