बॉलीवुड / करीना कपूर ने डिलीवरी के बाद काम पर की वापसी, हुई ट्रोल - लोग बोले अच्छी मां बनो

Zoom News : Mar 22, 2021, 09:24 PM
बॉलीवुड: करीना कपूर ने 21 फरवरी को दूसरे बेटे को जन्म दिया और एक महीने बाद काम पर लौट आईं। उन्हें 22 मार्च को बांद्रा में शूट के लिए देखा गया। करीना प्यारी दिख रही थीं और देखते ही देखते उनकी तस्वीरें वायरल हो गईं। कुछ लोगों ने करीना के लुक की तारीफ की है, वहीं कुछ बच्चे को छोड़कर काम पर लौटने की वजह से ट्रोल कर रहे हैं।

काम पर लौटीं करीना

करीना दूसरे बेटे की डिलीवरी के बाद सोशली ऐक्टिव होने के साथ काम पर भी ऐक्टिव हो चुकी हैं। रीसेंटली उन्होंने अपडेट किया था जिसमें हिंट था कि वह वजन कम  करने में लग गई हैं। अब उन्हें शूटिंग पर भी देखा गया। करीना को पपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया। उनके फैन्स उन्हें देखकर खुश हैं तो कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट किया है, क्वीन इज बैक इन ऐक्शन। एक और ने लिखा है, उसकी सुंदरता देखिए, कुछ ही दिनों में काफी वजन कम र लिया। ग्रेट जॉब माई क्वीन। और कितनी मेहनती महिला है।

करीना को लोगों ने किया ट्रोल

वहीं कुछ एक और यूजर का कॉमेंट है, इसको कितने पैसे कमाने हैं यार, कम से कम अच्छी इंसान नहीं हो अच्छी मां तो बनो। करीना ने महिला दिवस पर अपने बेटे की झलक फैन्स को दिखाई थी। इस तस्वीर में वह उसे सीने से लगाए थीं। वहीं एक और पोस्ट में उन्होने लिखा था कि उनकी नजर अपने बेबी से नहीं हटती।

बच्चे को लेकर बाहर नहीं जाएंगी करीना

करीना और सैफ कोरोना की वजह से बच्चे को मीडिया के सामने नहीं ला रहे। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे सोशल मीडिया पर ही उसकी तस्वीरें शेयर करेंगे। करीना का छोटा बेटा 1 महीने का हो चुका है। उनकी ननद सबा ने इस मौके पर उसकी एक झलक पोस्ट की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER