बॉलीवुड / Kartik Aaryan ने घुटने पर बैठकर चूम लिए फैन के हाथ, VIDEO देख नहीं होगा यकीन

Zoom News : May 30, 2021, 10:19 AM
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह स्टेज पर अपने फैंस से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया यह वीडियो एक लाइव परफॉर्मेंस की है, जो शायद किसी कॉलेज फेस्ट का मालूम पड़ता है। इसमें एक ऐसा लम्हा भी नजर आ रहा है जब कार्तिक ने अपने फैन को घुटनों पर बैठकर सरप्राइज कर दिया। अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

चूम लिया फैन का हाथ

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)  इसमें एक ऑडिटोरियम में स्टेज पर एक लड़की के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं। एक समय ऐसा आता है, जब फैन उन्हें घुटने पर बैठकर प्रपोज करती है। लेकिन इसके बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कुछ ऐसा करते हैं जिसकी कोई कल्पना भी नहीं करेगा। वह अपने घुटने के बल बैठकर लड़की के हाथ को चूम लेते हैं और उसे गले लगाते हैं।

फैंस के फैन हैं कार्तिक

इसके साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कैप्शन में लिखा है, 'क्या इसे फैंसेप्शन कहते हैं क्योंकि मैं अपने फैंस का फैन हूं? मैं हमेशा ये कर सकता हूं सिर्फ इस फीलिंग के लिए।' इस पोस्ट को अब तक तकरीबन व्यूज मिल चुके हैं और यह सिलसिला अब भी जारी है। कार्तिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब भा रहा है।

लोगों ने किए ऐसे कमेंट

एक ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'जो बेचारे अब कॉलेज नहीं जाते उनको कैसे मिलोगे आप।।वो भी इस कोविड टाइम में।' उनके किसी और प्रशंसक ने हार्ट ईमोजी के साथ लिखा है, 'कार्तिक आप काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं और मैं इस वीडियो को देखकर हैरान हूं। आपके सबसे बड़े फैन की तरफ से ढेर सारा प्यार।' एक यूजर ने यह भी लिखा है, 'यार हमें कब मौका मिलेगा?'

इन फिल्मों में आएंगे नजर

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आने वाले समय में फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ तब्बू और कियारा आडवाणी भी हैं। यह साल 2007 में आई फिल्म 'भूल भुलैया' की रीमेक है। वह फिल्म 'धमाका' में भी नजर आने वाले हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER