बॉलीवुड / डीप नेक ड्रेस में कटरीना और मोनोकिनी में जैकलीन का दिखा हॉट अंदाज

Zoom News : Apr 23, 2021, 10:11 AM
बॉलीवुड | कटरीना कैफ ने हाल ही में कोरोना को मात दी है। फिलहाल वो अपने घर पर वक्त बिता रही हैं। फिल्मों के साथ-साथ कटरीना अपनी हॉट अदाओं के लिए जानी जाती हैं। अब कटरीना ने अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वो ग्लैमर अंदाज में नजर आ रही हैं। 

वहीं दूसरी ओर जैकलीन फर्नांडिस की ये तस्वीर भी वायरल हो रही है। जैकलीन ब्लैक मोनोकिनी में दिख रही हैं। उनकी कातिलाना अंदाएं किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी हैं। 

खास है वजह

दरअसल दोनों अभिनेत्रियों ने ये तस्वीरें अर्थ डे पर शेयर की हैं। जैकलीन ग्लोब लिए पोज दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने #EARTHDAY2021 लिखा है।

कटरीना ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें उन्होंने डीप नेक पर्पल कलर की ड्रेस पहनी हुई है। उनके पीछे काफी हरियाली और पानी है। उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। कटरीना ने कैप्शन में लिखा- ‘सबसे खूबसूरत जगह पृथ्वी पर एक दिन तारीफ करने के लिए, कुछ इस तरह, बस प्रकृति के साथ।‘

कटरीना की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी रिलीज के लिए तैयार है। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन हैं। इसके अलावा उनके पास फिल्म फोन भूत, सत्ते पे सत्ता की रीमेक और टाइगर 3 है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी जैकलीन

जैकलीन इस साल काफी व्यस्त हैं। कुछ समय पहले उन्होंने फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग खत्म की। फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम मुख्य भूमिका में हैं। इसके साथ जैकलीन सर्कस, अटैक, बच्चन पांडे और किक 2 में नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER