Bollywood / कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के थ्रोबैक हैप्पी मूमेंट्स

Zoom News : Aug 24, 2020, 11:43 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | कटरीना कैफ ने इंस्टा अकाउंट पर थ्रोबैक फोटो शेयर की और उसे हैप्पी मूमेंट बताया। फोटो में कैटरीना अनुष्का के साथ हंसती हुई नजर आ रहीं हैं। दोनों सेम कपड़ों के साथ ट्यूनिंग कर रही हैं। और हसंते हुए उनकी कैंडिड फोटो बहुत अच्छी लग रहीं हैं।

इस फोटो को शेयर कर कटरीना ने कैप्शन में लिखा,' इस फोटो को देख कर मैं खुश हो गई।' इसके साथ ही कैटरीना ने अनुष्का शर्मा को भी टैग किया।

इस फोटो को देख फैंस भी कमेंट कर खुश हो रहें हैं। वहीं इसी फोटो पर अनुष्का शर्मा ने भी कमेंट कर लिखा,' वो इसलिए क्योंकि हम उस मूमेंट में पूरी तरह से इनवोल्व और खुश थें। तुम हमेशा इसी तरह चमकती रहों प्यारी कैटरीना!!'

वैसे बता दें कैटरीना और अनुष्का 2012 की फिल्म 'जब तक हैं जान' और 2018 की  'जीरो' फ़िल्म में एक साथ काम कर चुकी हैं। और खास बात तो यह कि दोनों ही फिल्म में बतौर लीड हीरो 'शाहरूख खान' ही थें। वैसे इन्हीं फिल्मों के साथ दोनों की दोस्ती और खास बनती गई है। लगता है इन फिल्मों के शूटिंग के समय की हैं इस तस्वीर को कैटरीना ने शेयर किया और अनुष्का को याद किया।

कैटरीना की फिल्मों की बात करें तो, वह आखिरी फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं। वहीं वो अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं जो नवंबर 2020 में रिलीज हो सकती है। इसी के साथ अब वह 2021 में रिलीज हो रही अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' में इशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी जिसके पोस्टर पिचर और पिचर के बिहाइंड द सीन्स को हाल ही में उन्होंने शेयर किया था।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER