बंगाल / कोहरे के कारण बड़ा हादसा, आपस में भिड़ी गाड़ियां, 13 लोगों की मौत, 18 लोग घायल

Zoom News : Jan 20, 2021, 08:46 AM
West: कोहरे के कारण पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में एक बड़ा हादसा हुआ है। धुपगुड़ी इलाके में मंगलवार रात 9 बजे एक बोल्डर से भरा ट्रक कई वाहनों में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि 18 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को जलपाईगुड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जलपाईगुड़ी के एएसपी डॉ। सुमंत रॉय के मुताबिक, मंगलवार रात करीब 9.5 बजे मायावाली से बोल्डर से लदा एक ट्रक गुजर रहा था। ट्रक मयनागुड़ी की ओर जा रहा था। दूसरी तरफ से एक टाटा मैजिक, मारुति वैन गलत दिशा में आ रही थी। कोहरे के कारण पहले ट्रक और टाटा मैजिक की टक्कर हुई। तभी ट्रक और मारुति वैन की टक्कर हो गई।

इस दौरान साथ चल रहे वाहनों पर ट्रक से कई बोल्डर गिर गए। इस हादसे में 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 18 लोग घायल हो गए, जिन्हें पहले धुपगुड़ी अस्पताल भेजा गया। फिर उन्हें जलपाईगुड़ी के अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बोल्डर से भरा ट्रक दूसरे ट्रक को ओवरटेक कर रहा था। इस दौरान वह गलत दिशा से आ रहे वाहनों की चपेट में आ गया। टक्कर के बाद ट्रक के कई बोल्डर अन्य वाहनों पर गिर गए। इस मामले में ट्रक चालक को हिरासत में लिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER