बॉलीवुड / मलाइका अरोड़ा ने कर ली सगाई? फिंगर में डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती दिखाई दी

Zoom News : Apr 14, 2021, 06:38 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। पिछले काफी वक्त से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया से लेकर डिनर डेट्स तक दोनों अक्सर साथ नजर आते रहते हैं और फैन्स को रिलेशनशिप गोल्स देते रहते हैं। मलाइका अरोड़ा ने मंगलवार को एक तस्वीर साझा की जिसमें एक्ट्रेस अपनी फिंगर में एक शानदार डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती दिखाई पड़ रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद फैन्स में ये जिज्ञासा जाग उठी है कि क्या मलाइका ने अर्जुन कपूर संग सगाई कर ली है।

हालांकि इस तस्वीर को कुछ ही घंटों में ढेरों लाइक्स और शेयर्स मिल गए हैं लेकिन साथ ही साथ कॉमेंट बॉक्स में ढेरों फैन्स ने मलाइका अरोड़ा से उनकी इंगेजमेंट के बारे में सवाल किया है।

मालूम हो कि दोनों ही बॉलीवुड कलाकारों की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और दोनों के फैन्स चाहते हैं कि दोनों जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जाएं।

काफी समय से दोनों की शादी को लेकर खबरें आ रही हैं लेकिन कोविड के बाद देशभर में लगे लॉकडाउन के कारण दोनों ने शादी नहीं की। अब माना जा रहा है कि इस साल दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

तस्वीर को साझा करते हुए मलाइका अरोड़ा ने लिखा, "ये अंगूठी कितनी सपनीली है, मुझे इससे बहुत-बहुत प्यार है। खुशी यहीं से शुरू होती है। यदि आप अपनी मोहब्बत के लिए अंगूठी खरीदने का सोच रहे हैं तो इनका कलेक्शन शानदार है।"

"आप अपनी अंगूठियों को कस्टमाइज भी करवा सकते हैं। अंगूठी के बारे में ज्यादा डिटेल के लिए स्वाइप कीजिए।" बता दें कि वास्तव में मलाइका की ये पोस्ट पेड है जिसके जरिए उन्होंने एक जूलरी ब्रांड को एड्वरटाइज किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER