बॉलीवुड / अमिताभ बच्चन के लिए नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने किया ट्वीट

Zee News : Jul 12, 2020, 11:18 PM
बॉलीवुड डेस्क: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिेषक बच्चन (Abhishek Bachchan) बीती रात कोरोना से संक्रमित पाए गए। जिसके बाद कुछ देर पहले अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी पॉजिटिव पाई गई हैं। ऐसे में पूरी दुनिया से इस परिवार की खैरियत की दुआएं की जा रही हैं। नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली (KP Sharma Oli) ने भी अमिताभ बच्चन के लिए दुआ मांगी है। 

नेपाल के प्रधानमंत्री के।पी। शर्मा ओली ने ट्वीट किया, "भारत के प्रसिद्ध अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के अच्छे स्वास्थ्य और जल्द ही ठीक होने की कामना करता हूं।" हालंकि उन्होंने ये ट्वीट बाद में डीलीट कर दिया है।

आपको बता दें कि अमिताभ फिलहाल मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती है। आम लोगों से लेकर तमाम बॉलीवुड अभिनेता के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। थोड़ी देर पहले जबसे ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी पॉजिटिव पाई गई हैं, तबसे लोग लगतार इस परिवार के स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहे हैं। पूरे देश में स्वास्थ्य लाभ के लिए पूजा भी की जा रही हैं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER