बॉलीवुड / नोरा फतेही ने हाथों में आग लेकर किया ऐसा जबरदस्त डांस, सब बोले वाह मैडम...देखें VIDEO

Zoom News : Jan 13, 2021, 10:55 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने फैशन स्टेटमेंट और ग्लैमरस लुक के साथ बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं। नोरा सोशल मीडिया पर अपने बेली डांस की वीडियो शेयर करके करोड़ों लोगों को दीवाना करती दिखाई देती हैं। आपको बता दें, नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो अपनी फोटोज और बेली डांस वीडियो से इंटरनेट पर धमाल मचाती रहती हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ है नोरा का एक पुराना बेली डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। नोरा वीडियो में बेहद खूबसूरत भी नज़र आ रही हैं।

वहीं नोरा अपने इस वायरल डांस वीडियो में अपने ही गाने 'साकी-साकी (Saki Saki Song)' पर बेली डांस की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस आग के साथ डांस की प्रैक्टिस करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे है। नोरा ने इस डांस वीडियो में पिंक कलर का क्रॉप टॉप और स्कर्ट कैरी किया हुआ है। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब नोरा ने अपने डांस से लोगों को दातों तल अंगुलियां चबाने पर मजबूर किया हो।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'रोअरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन' से की थी। हाल ही में रोना पंजाबी गाना 'नाच मेरी रानी' में भी बेली डांस करती दिखाई दी थी। इस गाने में गुरु रंधावा ने अपनी अवाज दी है और इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER