बॉलीवुड / कंगना की वजह से सदमे में राखी, अस्पताल से रोते हुए शेयर किया वीडियो

Zoom News : Nov 14, 2021, 08:12 PM
बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो इंडस्ट्री और देश से जुड़े हर मुद्दे पर बेबाक राय रखती नजर आ जाती हैं। हाल ही में राखी अपने एक ऐसे ही पोस्ट के कारण सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि वो अस्पताल में भर्ती हैं। राखी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने बताया कि उन्हें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के एक बयान से ऐसा सदमा मिला कि वो अस्पताल में भर्ती हो गईं। राखी इस वीडियो में कंगना को खरी-खोटी सुनाती नजर आ रही हैं।

अस्पताल के बेड पर दिखीं राखी

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अस्पताल के बेड पर लेटी दिखाई दे रही हैं। एक नर्स उनका ब्लड प्रेशर चेक कर रही हैं। वीडियो में राखी बता रही हैं कि इस वक्त उनका BP काफी बढ़ा हुआ आया है। राखी ने वीडियो में बताया है कि उन्हें कंगना रनौत के एक बयान से इतना बड़ा सदमा लगा है कि वो बीमार हो गईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। यहां देखें ये वायरल हो रहा वीडियो-

कंगना पर बरसीं राखी सावंत

बता दें कि कंगना रनौत ने हाल ही एक न्यूज चैनल के प्रोग्राम में कह दिया था कि 1947 में आजादी नहीं बल्कि भीख मिली थी। कंगना का कहना था कि असल में आजादी 2014 में मिली, जब नरेंद्र मोदी की सरकार आई। जिसके बाद उन्हें कई लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। राखी सावंत ने कंगना से इस बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए कह डाला कि 'तुम्हें पद्मश्री सम्मान भीख में मिला है'। राखी का कहना है कि कंगना अपनी मिट्टी का सम्मान नहीं करती हैं और इसीलिए उन्हें नर्क में भी जगह नहीं मिलेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER