बॉलीवुड / राखी सावंत बनी श्रीदेवी, नागिन बनकर लूटी महफ़िल - वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Mar 10, 2021, 11:30 AM
बॉलीवुड: अपने चुलबुले अंदाज और बेबाकपन के लिए फेमस राखी सावंत बिग बॉस के बाद भी लगातार अपने फैन्स का मनोरंजन करती रहती है। राखी इसके लिए सोशल मीडिया पर हर रोज अपनी नई नई फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में राखी सावंत श्रीदेवी के हिट स़ॉन्ग मैं तेरी दुश्मन को रिक्रिएट करती हुई नजर आई है। राखी का ये नागिन डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

राखी सावंत बनी श्रीदेवी

दरअसल हाल ही में राखी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बॉलीवुड की उम्दा अदाकारा श्रीदेवी की फेमस फिल्म 'नागिन' के गाने 'मैं तेरी दुश्मन’ पर श्रीदेवी बनकर डांस करती हुई दिखाई दे रही है। राखी ने इस डांस में श्रीदेवी के मूव्स और एक्सप्रेशन को कॉपी किया है। लेकिन उसमें उन्होंने एक ट्विस्ट भी डाला है।

दरअसल ये गाना तो श्रीदेवी का ही है लेकिन राखी ने इसमें एक फिल्टर का यूज करके इसमें श्रीदेवी के चेहरे पर अपना चेहरा फिट कर दिया है। वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने लिखा कि, मैं श्रीदेवी जी से बेहद प्यार करती है, 'नागिन' मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। वहीं वीडियो को देखकर फैन्स उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं।

राखी ने शेयर किया फनी वीडियो

आपको बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने अपने फैंस से ये सवाल भी पूछा है कि, अगर इस फिल्म को फिर से बनाया जाए तो इसमें किसे कास्ट किया जाना चाहिए? वहीं राखी के इस सवाल पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं। राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बताते चलें कि इन दिनों राखी अपने मां के इलाज में काफी बिजी है उनकी मां का इस वक्त कैंसर का ईलाज चल रहा है। और वो फैन्स के लिए अपनी मां के साथ भी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER