बॉलीवुड / दीवार पर लटककर टी-शर्ट पहनती दिखीं रकुल प्रीत सिंह, वायरल हुआ वीडियो

News18 : Apr 11, 2020, 03:28 PM
मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी बाकि लोगों की तरह इन दिनों घर पर ही अपना समय बिता रही हैं। ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। रकुल प्रीत आए दिन अपने वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है। जिसके बारे में उन्होंने बताया है कि यूट्यूब वीडियोज के जरिए होने वाली कमाई को वह पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में दान करेंगी। इस बीच रकुल प्रीत ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में रकुल प्रीत दीवार पर उल्टा लटककर अपना टी-शर्ट पहन रही हैं। इस वीडियो के जरिए अपने फैंस को एंटरटेन करने के साथ ही रकुल प्रीत अपनी स्ट्रेंथ भी दिखा रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'नॉर्मल तरीके से कपड़े पहनकर बोर हो गई थी, इसलिए यह नया स्टाइल ट्राय किया। यह आपके लिए भी एक टास्क है, जरूर ट्राय करें।' रकुल प्रीत के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

वीडियो में कपड़े पहनने के नए तरीके को देख कई लोग रकुल प्रीत की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। लोगों को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। बता दें हाल ही में रकुल प्रीत ने अपना यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है, जिसमें उनके सब्सक्राइबर्स भी काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। एक्ट्रेस ने यह चैनल कोरोना संकट के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए शुरू किया है, जिससे होने वाली कमाई पीएम केयर्स फंड में दान करेंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER