Bigg Boss 14 / इस वजह से परेशान हुए सलमान खान, कहा- शो छोड़ना चाहता हूं

Zoom News : Feb 08, 2021, 09:11 PM
Bigg Boss 14: देश के सबसे चर्चित शो बिग बॉस (Bigg Boss 14) से जुड़ी हर खबर को जानने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। घर में क्या चल रहा है या फिर क्या होने वाला है ऐसे कई सवालों के बीच दर्शकों के मन में घर और घर में आए चैंलेजर्स को लेकर उत्साह बना हुआ है। इस बीच घर में मौजूद प्रतिभागियों से इतर बात शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) की जो घरवालों के व्यवहार से काफी आहत नजर आ रहे हैं। 

वीकेंड के वार में कह दी बड़ी बात

घरवालों की हरकतों से सलमान खान (Salman Khan) इतना पक चुके हैं कि आखिर उन्होंने रविवार को वीकेंड का वार पर शो छोड़ने तक की बात कह दी। शो की शुरूआत में ही मंच पर मौजूद सलमान बेहद निराश दिख रहे थे। उन्होंने खुलकर यह भी जाहिर कर दिया कि वो शो पर वापस नहीं आना चाहते थे। उन्होंने ये भी कहा कि वह अभी तक कंटेस्टेंट्स के व्यवहार की वजह से उनसे खफा हैं। 

शो से है सलमान खान को लगाव

गौरतलब है कि सलमान खान बिग बॉस के 11 सीजन होस्ट कर चुके हैं और हर बार वो ही साल भर सुर्खियों में रहने वाले इस शो के साथ वापस आते हैं। उन्होंने खुद इसका जिक्र करते हुए कई बातें साझा की। सलमान ने आगे खुलासा किया कि अक्सर लोग उनकी तारीफ करते हैं जब वो किसी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हैं। इस बीच उन्होंने ये भी कहा कि मुझे इस बीच एक कॉम्पलिमेंट भी मिलता है कि आज आपने सबकी तबियत से बजाई और मानिए मुझे ऐसा कॉम्पलिमेंट अच्छा नहीं लगता है। आगे सलमान ने ये भी कहा कि हो सकता है कि यह सब दर्शकों के लिए मनोरंजन हो लेकिन वह इन चीजों को बिल्कुल भी एन्जॉय नहीं करते हैं।

Bigg Boss 14 शो छोड़ने का बनाया था मन 

सलमान खान ने कहा, ' हर बार शो में लोग अपनी बात रखते हैं, लेकिन इस बार तो प्रतिभागियों ने अपनी लिमिट क्रास कर दी है। मेरी मां और अन्य लोग भी मुझसे पूछ रहे हैं कि आखिर मैं किस तरह कंटेस्टेंट्स को हैंडल कर रहा हूं।' उन्होंने ये भी कहा कि शनिवार के एपिसोड के बाद मैंने मन बना लिया था कि बस अब मैं यह शो नहीं करना चाहता हूं इसके बावजूद मैं वापस शो में आया क्योंकि यह मेरा काम है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER