IPL 2020 / केकेआर ने पंजाब को 2 इंच और 2 रन से हराया, शाहरुख खान ने जीत के बाद कही ये बात

Zoom News : Oct 11, 2020, 11:34 AM
KKR Vs KXIP: आईपीएल का रोमांच बरकरार है इस बीच कल सुपर शनिवार को एक और अच्छा मैच देखने को मिला। सुनील नारायण की फिरकी के जादू और प्रसिद्ध कृष्णा की आखिरी ओवरों में शानदार गेंदबाजी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने शनिवार को यहां रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को दो रन से शिकस्त दी। जीत के लिए 165 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम को कप्तान लोकेश राहुल (74) और सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (56) ने पहले विकेट के लिए 115 रन की साझेदारी कर शानदार शुरूआत दिलायी थी लेकिन टीम पांच विकेट पर 162 रन ही बना सकी। किंग्स इलेवन पंजाब को जीत के लिए आखिरी तीन ओवर में 22 रन बनाने थे और उसके नौ विकेट बचे थे लेकिन नारायण और कृष्णा ने इस दौरान पंजाब को सिर्फ 19 रन ही बनाने दिये और दो-दो विकेट भी चटकाए। केकेआर (KKR) की इस जीत पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी रिएक्शन दिया है।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने केकेआर (KKR) की किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) पर जीत के बाद ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा: "जब हम उन सभी इंचों को जोड़ते हैं जो जीतने और हारने के बीच अंतर पैदा करते हैं। अच्छी इसे अच्छी तरह से किया केकेआर बॉयज। यह जीत मेरे दिल के लिए बहुत करीब थी। लव यू ऑल।" शाहरुख खान ने इस ट्वीट में सुनील नारायण, कप्तान दिनेश कार्तिक, शुभमन गिल सहित पूरी केकेआर टीम को भी टैग किया है।

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान दिनेश कार्तिक की आखिरी ओवरों में खेली गयी 58 रन तेज-तर्रार परी से 20 ओवर में छह विकेट पर 164 रन बनाये थे। केकेआर के लिए छह मैचों में यह चौथी जीत है जबकि पंजाब की यह लगातार पांचवीं हार है। टीम ने सात में से सिर्फ एक मैच अपने नाम किया है। लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने पावरप्ले के छह ओवरों में बिना किसी नुकसान के 47 जबकि 10 ओवर में 76 रन बना लिये थे। राहुल को मैच के दूसरे ओवर में प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर रसेल ने कैच टपकाकर जीवनदान भी दिया था। उन्होंने 13वें ओवर में पैट कमिंस की पहली और दूसरी गेंद पर चौका लगा कर सत्र का चौथा अर्धशतक 42 गेंद में पूरा किया। यह उनके आईपीएल करियर का 19वां अर्धशतक है। इसी ओवर की चौथी गेंद में मयंक ने एक रन चुराकर अर्धशतक पूरा किया। हालांकि अंत में जाकर पंजाब की टीम 2 रन से हार गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER