Viral News / पड़ोसी के घर चोरी करने घुसा टीचर, पकड़े जाने पर बोला- कॉल गर्ल को पैसे देने के लिए घुसा था

Zoom News : Apr 02, 2021, 11:52 AM
ब्रिटेन में एक युवा शिक्षक पड़ोसी के घर में चोरी के इरादे से घुसा लेकिन उसे जल्द ही इस घर में मौजूद शख्स ने पकड़ लिया था। जब इस टीचर से पूछताछ हुई तो उसने बताया कि वो इस घर में कॉल गर्ल को पैसे देने के लिए घुसा था। इस टीचर को कोर्ट में छह साल की सजा सुनाई गई है। 27 साल का एडम मॉरिसन साइंस टीचर हैं। वो अपने घर पर शराब और ड्रग्स का सेवन कर रहा था और उसने कॉल गर्ल भी बुलाई थी। हालांकि इस कॉल गर्ल ने संबंध स्थापित करने के बाद एडम से ज्यादा पैसे मांगने शुरू कर दिए थे। एडम के पास उस समय पैसे नहीं थे तो वो पड़ोसी के घर में चोरी करने के इरादे से घुस गया। 

एडम मुंह पर मास्क लगाए, नंगे पैर अपने पड़ोसी के घर में करीब 11 बजे रात घुसा था। उसके हाथ में छेनी भी थी। इस घर में रहने वाले सैम और ग्रेस उस दौरान सोने की तैयारी कर रहे थे। एडम को इस घर में रहने वाली महिला ग्रेस ने देख लिया था और उसने अपने बॉयफ्रेंड सैम को इस बारे में चुपके से बता दिया।

इसके बाद सैम और एडम में काफी हाथापाई हुई और एडम ने सैम को घायल भी कर दिया था। हालांकि सैम ने जल्द ही एडम पर कंट्रोल पा लिया। एडम की जेब से ग्रेस का अंडरगारमेंट भी बरामद हुआ जिस पर एडम ने कहा कि उसे इस बारे में कुछ याद नहीं है। वही ग्रेस इस घटना के बाद से ही सदमे में है और जब से ये घटना हुई है वे अपने फ्लैट में अकेले नहीं रह रही हैं।

इस मामले में एडम के वकील ने उन्हें डिफेंड करते हुए कहा कि एडम एक टीचर हैं। उनकी मां सोशल वर्कर हैं और उनके भाई बहन भी काफी अच्छी पोजीशन पर हैं। वे अपनी इस हरकत से शर्मिंदा हैं और उनका पहले भी कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं रहा है। ऐसे में उनकी सजा पर विचार करना चाहिए। हालांकि एडम के सैम पर हमले, ग्रेस के कपड़े चुराने और हिंसा के चलते उसकी सजा को लेकर जज ने कोई बदलाव नहीं किया

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER