बॉलीवुड / उर्वशी रौतेला ने शेयर की बेडरूम फोटो, फैन्स को आई काफी पसंद, वायरल

Live Hindustan : May 17, 2020, 04:49 PM
बॉलीवुड डेस्क | इन दिनों कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स घर पर ही हैं और सोशल मीडिया पर अपना वक्त बिता रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक बेडरूम फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस फोटो में उर्वशी का बोल्ड अंदाज देखा जा सकता है। उनका यह अंदाज यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है।

फोटो में उर्वशी ने बेज़ कलर की नाइटी पहनी हुई है और वह बेड पर बैठी हुई हैं। इस फोटो को खूब लाइक्स और शेयर मिल रहे हैं। वहीं, उनके फैन्स कॉमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। उर्वशी के इस फोटो को अभी तक पांच लाख से भी ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं। 

बता दें कि उर्वशी रौतेला एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। लॉकडाउन के बीच उर्वशी का यह बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

उर्वशी रौतेला के ग्लैमरस और स्टनिंग फोटोशूट काफी वायरल रहते हैं। एक्ट्रेस के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आई थीं। फिल्में में उन्होंने अरशद वारसी, जॉन अब्राहम, पुलकित सम्राट और अनिल कपूर जैसे सितारों के साथ काम किया था। इस समय कोरोना वायरस के कारण शूटिंग बंद है। उर्वशी घर पर ही अपना समय बिता रही हैं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER