Accident / सबसे छोटे भाई के लिए लड़की देखकर वापस आ रहे थे, हादसे में बहन और 3 भाइयो की मौत

Zoom News : Jan 18, 2021, 05:27 PM
महेंद्रगढ़ हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में झागडोली नहर के पास देर शाम एक कार और निजी बस में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में मरने वाले लोग एक ही परिवार के थे। इनमें से तीन भाई और उनकी एक बहन महेंद्रगढ़ में अपने सबसे छोटे भाई के लिए लड़की देखकर फरीदाबाद में अपने घर लौट रहे थे। रास्ते में उनकी कार एक बस से टकरा गई। कुछ ही सेकंड में वाहन के अंदर तीन की मौत हो गई, जबकि एक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

राजबीर सिंह एसएचओ सदर ने बताया कि इस हादसे में सेक्टर 19 फरीदाबाद निवासी एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार, एक ही परिवार के तीन भाई रास्ते में महेंद्रगढ़ में अपनी बहन के साथ लड़की को देखने महेंद्रगढ़ आए थे। टकरा

एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई

हादसे में तीनों भाइयों और उनकी बहनों की मौत हो गई। निजी बस रेवाड़ी से महेंद्रगढ़ आ रही थी और यह वैगनआर कार महेंद्रगढ़ से रेवाड़ी की ओर जा रही थी। चारों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सिविल अस्पताल भेज दिया गया है।

मौके पर मौजूद लोगों ने कार को बाहर निकाला

मौके पर मौजूद लोगों ने बड़ी मुश्किल से कार में सवार लोगों को बाहर निकाला। कार में सवार दो भाइयों और बहन की मौत हो गई, जबकि एक भाई की महेंद्रगढ़ अस्पताल लाए जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए महेंद्रगढ़ के अस्पताल में रखवा दिया है। पुलिस ने मृतकों के परिवारों को भी सूचित किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER