बॉलीवुड / राखी सावंत को सनी लियोनी से हुई जलन, कहा- 'मैं पॉर्न स्टार बन रही हूं'

Zoom News : Jan 15, 2021, 10:15 PM
बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में भी हर रोज नए-नए ड्रामे करती नजर आ रही हैं। बहरहाल, जो भी हो राखी को रिएलिटी शो में काफी पसंद किया जा रहा है। तमाम लोग राखी को एक बेहतरीन एंटरटेनर के तौर पर पसंद कर रहे हैं। इसी बीच हम आपको आज राखी से जुड़ी वो कहानी बताते हैं जब ड्रामा क्वीन ने पॉर्न इंडस्ट्री में जाने का सोच लिया था। 

राखी ने किया था पॉर्न इंडस्ट्री में जाने का फैसला

राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन सोशल मीडिया के जरिए हर मुद्दे पर बयानबाजी करती हैं। इसके लिए वो काफी ट्रोल भी होती हैं लेकिन तमाम दफा उनके बेबाक अंदाज को मजाक के तौर पर पसंद भी किया जाता है। आइटम गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली राखी ने एक बार पॉर्न इंडस्ट्री में जाने का फैसला कर लिया था। जी हां, जब राखी से सनी लियोनी (Sunny Leone) की तारीफ हजम नहीं हुई तो उन्होंने पॉर्न स्टार बनने का सोचा लिया।

तो इसलिए राखी ने लिया ये फैसला  

ये उन दिनों की बात है जब सनी लियोनी रागिनी एमएमएस 2 की शूटिंग कर रही थीं। उस बीच सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी इमेज को लेकर काफी खुलकर बातचीत की थी। तभी आमिर खान ने सनी लियोनी के समर्थन में कहा था कि 'अगर उन्हें कोई ऐसा प्रोजेक्ट मिलता है जिसमें सनी फिट बैठती हैं तो उन्हें एक्ट्रेस के संग काम करने में कोई ऐतराज नहीं होगा।' ये बात जब राखी सावंत के कान में पड़ी तो उन्होंने कहा, 'मैं भी पॉर्न इंडस्ट्री में जाने का सोच रही हूं।'

सनी लियोनी को भारत में बैन करने की मांग भी कर चुकी हैं राखी

आमिर के मुंह से सनी की तारीफ सुन राखी ने सोशल मीडिया ऐलान किया, 'मैं बहुत जल्दी पॉर्न स्टार बनने वाली हूं', 'आई वांट टू बिकम पॉर्नस्टार।' आपको बता दें कि जो राखी खुद पॉर्न इंडस्ट्री में जाने की बात कह चुकी हैं वही, सनी लियोनी को भारत में होने वाले रेप के लिए भी जिम्मेदार ठहरा चुकी हैं। इतना ही नहीं राखी ने सनी लियोनी को भारत में बैन करने की भी मांग की थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER