Bollywood / जान्हवी कपूर की फेवरेट डीओपी बनी बहन खुशी कपूर

Zoom News : Jul 15, 2020, 03:47 PM
by Newshelpline . Mumbai | लॉकडाउन से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और उनकी बहन खुशी कपूर मुंबई स्थित अपने घर में एकसाथ रह रही है, और दोनों एकसाथ खूब मस्तियां कर रहीं हैं। लॉकडाउन के दौरान जान्हवी अपनी बहन खुशी के साथ मस्ती करते हुए और उसे परेशान करते हुए कई फोटोज भी शेयर कर चुकी है। 

अब जान्हवी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अपनी बहन के साथ की कुछ तस्वीरों का कोलाज बनाकर शेयर किया है, और साथ ही बताया कि खुशी उनकी फेवरेट डीओपी बन गई है। 

फोटो शेयर करते हुए जान्हवी ने कैप्शन दिया, "मिलिए मेरे नए और फेवरेट डीओपी से। लाइटिंग, एंगल और मिड शूट में ग्रेट। कडल्स और गिगल्स।"

फोटो की बात करें तो उसमें दोनों बहनों की बॉडिंग देखते ही बन रहीं हैं। अच्छे-अच्छे पोज देते हुए दोनों काफी क्यूट लग रहीं हैं। जान्हवी के इस पोस्ट पर कमेंट्स कर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

बात करें जाह्नवी के वर्कफ्रंट की तो वे फिल्मों जैसे- 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल', 'रूही आफ्जा' और 'दोस्ताना 2' के अलावा करण जौहर की 'तख्त' में भी नजर आएंगी।

फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। जिसका डायरेक्शन शरण शर्मा ने किया है। और इसे धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म की कहानी इंडियन एयरफोर्स की पायलट गुंजन सक्सेना पर आधारित है, जिसका किरदार जान्हवी कपूर निभा रहीं हैं। बता दें कारगिल युद्ध के दौरान गुंजन सक्सेना ने युद्ध क्षेत्र में निडर होकर चीता हेलीकॉप्टर उड़ाया था। 

वही 'रूही आफ्जा' में जान्हवी कपूर के साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी लीड रोल में है। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसे हार्दिक मेहता ने डायरेक्ट किया है और इसे दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे है। 

"दोस्ताना 2" की बात करें तो इसे करण जौहर प्रोड्यूस करने वाले हैं और इसमें जान्हवी के साथ ही कार्तिक आर्यन और लक्ष्य भी लीड रोल में है। और वही "तख्त" एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसे करण जौहर ही प्रोड्यूस करेंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER