बॉलीवुड / जाह्नवी कपूर ने रेड ड्रेस में बढ़ाया तापमान, देखकर लोग बोले- 'आइटम बम' है

Zoom News : Mar 15, 2021, 09:45 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही' को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। वहीं इस बीच वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव बनी हुई हैं। हाल ही में जाह्नवी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोशूट में वो रेड ड्रेस में बेहद बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही हैं । इन फोटोज में जाह्नवी का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है। यही कारण है कि उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो ऑफ शोल्डर और थाई-हाई स्लिट रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस लुक को उन्होंने रेड लिप्सटिक के साथ कंप्लीट किया है। अपनी इस सेक्सी ड्रेस के साथ जाह्नवी हाई हील्स और डायमंड ईयरिंग्स कैरी की हैं। यहां देखें जाह्नवी कपूर द्वारा शेयर की गई तस्वीरें-

इस फोटोशूट में जाह्नवी ने बेहद सेक्सी अंदाज में पोज भी दिए हैं। वहीं फैंस को उनका ये हॉट अवतार खूब पसंद आ रहा है। कई लोगों ने तो कमेंट के जरिए जाह्नवी के लुक को बॉम्ब से कंपेयर कर डाला है। अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने लिखा- 'समर में चेरीज'।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER