बॉलीवुड / उर्वशी रौतेला ने की दिहाड़ी मजदूरों की मदद, बांटा खाने का सामान

Zoom News : May 29, 2021, 10:19 PM
बॉलीवुड | उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम बॉलीवुड की उन चंद अभिनेत्रियों में शामिल है, जो कोविड महामारी में लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं। हाल ही में उर्वशी ने अपने लेटेस्ट रिलीज ‘वर्साचे बेबी' की कमाई को कोविड रिलीफ फंड (Covid Relief Fund) में देने का ऐलान किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस की हर तरफ जमकर सराहना हुई थी। इतना ही नहीं, बीते दिनों एक्ट्रेस ने ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर भी बांटे थे। ऐसे में अब उर्वशी एक बार फिर लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं।

बता दें कि अब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) ने कोटद्वार, उत्तराखंड के दिहाड़ी मजूदरों को खाने का सामान दान किया है। हालांकि उर्वशी अभी मुंबई में हैं, लेकिन उनके पिता मनवर सिंह रौतेला ने इस नेक काम को अंजाम दिया है। उत्तराखंड की रहने वालीं उर्वशी अपने फाउंडेशन के जरिये कई अच्छे काम करते हुए देखी जाती हैं। उनका ये फाउंडेशन गरीब और लाचार लोगों की मदद करता है। कुछ साल पहले एक्ट्रेस ने खुद का एक यू ट्यूब चैनल खोला था, लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते वे इस पर ज्यादा एक्टिव नहीं रह पाती थीं। हालांकि अब लॉकडाउन में उर्वशी अपने यू ट्यूब चैनल पर कंटेंट शेयर कर कई रिलीफ फंड के लिए पैसे इकठ्ठा करेंगी।

इतना ही नहीं, उर्वशी (Urvashi Rautela) मुंबई में ताउते तूफान के बाद गरीब लोगों को खाना और मास्क बांटते भी नजर आई थीं। बात करें एक्ट्रेस के आने वाले प्रोजेक्ट्स की तो जल्द ही वे साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तमिल फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में वे एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और आईआईटीएन की भूमिका में नजर आएंगी। इसके साथ ही वे रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में भी दिखाई देंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER