बॉलीवुड / उर्वशी रौतेला का वीडियो वायरल, तारीफें भी लूटीं और ट्रोल भी हुईं - VIDEO

Zoom News : Apr 10, 2021, 08:06 AM
बॉलीवुड | उर्वशी रौतेले का नाम उन अभिनेत्रियों में शुमार है, जो सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ नया करने की कोशिश में जुटी रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर उर्वशी का एक वीडियो सामने आया है, जो वायरल हो रहा है। एक ओर जहां फैन्स उर्वशी के इस अवतार की खूब तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

डायमंड मास्करेड के साथ नजर आईं उर्वशी

दरअसल सोशल मीडिया पर जो उर्वशी का वीडियो वायरल हो रहा है। उस वीडियो में उर्वशी ने डायमंड मास्करेड पहना हुआ है। उर्वशी ने यह वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि उनका चेहरे पर लगा हुआ हीरों से बना मास्करेड काफी भारी-भरकम था।

सोशल मीडिया रिएक्शन

उर्वशी के इस अवतार को जहां कुछ फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं तो कुछ खूब ट्रोल भी कर रहे हैं। कई फैन्स ने उर्वशी को इस अवतार में काफी खूबसूरत बताया है। फैन्स का कहना है कि उर्वशी किसी परी की तरह लग रही हैं। वहीं ट्रोल्स का कहना है कि अमीरों का हेलमेट ऐसा होता है। 

उर्वशी का फिल्मी करियर

बात उर्वशी के फिल्मी करियर की करें तो उन्होंने सनी देओल के साथ फिल्म 'सिंह साहब दि ग्रेट' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उसके बाद वह सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी, पागलपंती, वर्जिन भानुप्रिया में नजर आई हैं। बता दें कि जल्दी ही उर्वशी तमिल फिल्मों में भी डेब्यू करने जा रही हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER