बॉलीवुड / उर्वशी रौतेला की फ्लाइंग किस पर अटका फैंस का दिल, Photos बना रहीं

Zoom News : Apr 21, 2021, 03:51 PM
बॉलीवुड | उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वे अपने लाइफ इवेंट्स की अपडेट देती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर की हैं। उर्वशी बेबी पिंक आउटफिट में कमाल लग रही हैं। इस पिंक शॉर्ट ड्रेस में उर्वशी की खूबसूरती और निखर गई है। 

एक बार फिर उर्वशी (Urvashi Rautela)  ने ग्लैमरस अंदाज में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें फैन्स के साथ साझा की हैं। इन तस्वीरों में वे अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं। इन फोटोज में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) समंदर किनारे शॉर्ट ड्रेस में बेहद हसीन नजर आ रहीं हैं। सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला काफी लोकप्रिय हैं और फैन्स उनके हर अंदाज के दीवाने हैं।

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के लाखों फैन्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं। इन तस्वीरों को काफी लोगों ने पसंद किया है और खूब कमेंट्स भी किए हैं। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर कभी अपने ट्रेडिशनल लुक से लोगों का दिल जीत लेती हैं तो कभी ग्लैमरस अंदाज में तड़का लगाती हैं। वे बोल्ड अंदाज में तहलका मचाने से नहीं पीछे रहतीं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी (Urvashi Rautela) को आखिरी बार फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में देखा गया था। इसके साथ ही उनका गुरु रंधावा के साथ भी नया गाना रिलीज होने वाला है। आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बॉलीवुड में कई फिल्मों, आइटम नंबर्स और म्यूजिक एल्बम्स में काम किया है। जल्द ही एक्ट्रेस रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER