मनोरंजन / मलाइका अरोड़ा ने देर रात मनाया बेटे अरहान का बर्थडे, अरबाज खान भी दिखाई दिए

Dainik Jagran : Nov 11, 2019, 11:27 AM

बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान 17 साल के हो गए हैं। उनके 17वें जन्मदिन के मौके पर मलाइका अरोड़ा ने एक पार्टी भी दी, जो मुंबई के पाली गांव में रेस्टोरेंट में रखी गई थी। इस दौरान बॉलीवुड के स्टार और परिवार के कई लोग मौजूद रहे। खास बात ये है कि स्टार किड की इस पार्टी में अरबाज खान भी दिखाई दिए।

आपको बता दें कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के तलाक को काफी समय हो गया है और दोनों अलग रह रहे हैं। लेकिन अलग रहने के बाद भी अरबाज बेटे अरहान के बर्थडे पर स्पेशल फिल करवाने के लिए पार्टी में पहुंचे। हालांकि, पार्टी में अरबाज अकेले ही दिखाई दिए। इस दौरान अरबाज के अलावा अमृता अरोड़ा, अनन्या पांडे, शनाया कपूर भी दिखाई दिए।

बता दें कि कुछ दिनों से मलाइका और बेटे अरहान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दिवाली के दौरान भी मलाइका और उनके बेटे की अमृता अरोड़ा के साथ फोटोज सामने आई थीं। पार्टी में अरबाज ग्रीन टी-शर्ट और ब्लू जींस में नजर आए थे। वहीं मलाइका ब्लैक ड्रेस में नजर आईं, जिसमें वो काफी खुबसूरत लग रही थीं।

वहीं मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे के जन्मदिन पर कई तस्वीरें शेयर की, जिसमें अरहान के बचपन की तस्वीरें शामिल हैं। वहीं एक फोटो में अरहान के बड़े होने के बाद भी तस्वीर है, जिसमें वो मलाइका के साथ हैं। वहीं मलाइका ने अपनी स्टोरी में पार्टी के दौरान की फोटो शेयर की है, जिसमें अरहान केक काटते दिखाई दे रहे हैं।